इस लड़की ने बनाया ऐसा रैप की ढिंचैक पूजा का नाम ले मजे लेने लगे लोग

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो छाई ही रहती हैं। अब ऐस में एक वीडियो लोगों को काफी एंटरटेन कर रही है। ये वीडियो अनम अली नाम की लड़की ने अपने ट्विटर पर शेयर की जिसमें वो घर की छत पर खड़ी होकर अनूठे अंदाज में रैप कर रही हैं। रैप में वो राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा की बात कर रही हैं। वो बता रही हैं कि राहुल कौन हैं और उन्होंने अपने जीवन में अब तक क्या-क्या किया है।
हालांकि ये सब सुनने में काफी फनी लग रहा है जिससे हर कोई अनम की तुलना ढिंचैक पूजा से कर रहे हैं और उन्हें देखकर लोगों को वहीं याद आ गई हैं। इस रैप को सुनकर लोग खूब हंस रहे हैं। मजेदार कमेंट करते हुए लोगों ने यह तक कह दिया कि उन्हें पहले ढिंचैक पूजा बेहद खराब रैपर लगती थीं लेकिन अब उन्हें ये यकीन हो गया कि वो अनम से काफी बेहतर हैं।

ढिंचैक पूजा ने भी बनाए थे अजब-गजब गाने
सेल्फी मैंने ले ली आज से लेकर दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर तक…ढिंचैक पूजा ने ऐसे-ऐसे रैप बनाए थे जिन्हें सुन कर लोगों का दिमाग ही हिल गया है। इन पर जहां लोगों को हंसी आई तो कुछ पूजा के ऐसे टैलंट को देख वाकई घबरा गए थे। हालांकि पूजा इन दिनों लाइमलाइट से दूर ही नजर आ रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को लगाते थे चूना, 13 गिरफ्तार

हाई स्पीड इंटरनेट देने के नाम पर लोगों को फंसाते थे जाल में सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को कंप्यूटर पर हाई आगे पढ़ें »

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

ऊपर