इस मशहूर एक्टर की पत्नी को मिली सरेआम रेप की धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

मुंबईः टीवी की दुनिया के मशहूर होस्ट, बॉलीवुड एक्टर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टंटेंट जय भानुशाली की पत्नी माही विज को सड़क पर खुलेआम रेप की धमकी मिली है। जय की पत्नी खुद एक एक्ट्रेस हैं, लेकिन शादी के बाद से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर को विराम दे दिया और बच्चों की परवरिश में लग गईं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती रहती हैं।

माही ने शेयर किया वीडियो

 

एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि एक शख्स ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि रेप की धमकी भी दी। उन्होंने इस वीडियो में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है और अपने लिए मदद की गुहार लगाई है। माही विज का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई पुलिस से मांगी मदद

माही विज द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में केवल एक गाड़ी नंबर प्लेट दिखाई दे रही है और कुछ लोगों की आवाज आ रही है। यह वीडियो मात्र चार सैकेंड का है। एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग कर कहा है कि प्लीज इस आदमी को ढूंढने में मेरी मदद कीजिए, जिसने हमें धमकाया है। माही के ट्वीट का मुंबई पुलिस द्वारा जवाब आया है। उन्होंने लिखा है कि आप नजदीकी पुलिस स्टेशन जाएं और घटना की जानकारी देते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवाएं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर