ऋतिक रोशन का कंगना से जुड़ा मामला अपराध शाखा को सौंपा गया



मुंबई : अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा चार वर्ष पहले दर्ज करवाए गए अभिनेत्री कंगना रनोत से जुड़े एक मामले को अपराध खुफिया इकाई के पास स्थानांतरित कर दिया गया है। मुंबई अपराध शाखा के एक अधिकारी ने सोमवार को यह बताया। दअरसल, ऋतिक ने साल 2016 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें यह कहा था कि एक व्यक्ति उनके नाम पर एक ई-मेल आईडी का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कंगना रनोत से कथित तौर पर बात करता है। अधिकारी ने बताया कि ऋतिक रोशन के वकील ने इस मामले में लंबित जांच को लेकर मुंबई के पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह से मुलाकात की थी। इस शिकायत के संबंध में मामला बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के साइबर पुलिस थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस के फॉरेंसिक विशेषज्ञ अमेरिका की उक्त ई-मेल आईडी के बारे में कोई तथ्य नहीं जुटा पाए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक मंच पर साथ नजर आ सकते हैं मोदी – ममता

चुनाव से पहले कोलकाता दौरे को लेकर राजनीति गरमायी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शनिवार को पराक्रम दिवस के मौके पर कोलकाता में आयोजित होने वाले समारोह आगे पढ़ें »

घर में कहां पर हो किचन और डाइनिंग रूम, जानें ये 7 महत्वपूर्ण बातें

कोलकाता : रसोईघर का दक्षिण-पूर्व यानी आग्नेय कोण में होना आदर्श है। अपार्टमेंट में फ्लैट के अन्य कमरों की तुलना में रसोईघर हमेशा छोटा होता आगे पढ़ें »

ऊपर