बॉलीवुड की यह अभिनेत्री प्रियंका के पति निक जोनस को डेट करना चाहती हैं

मुंबई : फिल्म ‘सांड की आंख’, ‘बाला’ और हाल ही में ‘पति, पत्नि और वो’ के जरिए बॉलीवुड ‌अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपने दमदार अभिनय के चलते फिल्मी जगत में वे लोकप्रिय अभिनेत्री बनती जा रही हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि एक इंटरव्यू है जो कि हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी डेटिंग की इच्छा का खुलासा किया है। वे किसी और को नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को डेट करना चाहती हैं।

प्रियंका का प्रोफाइल करती हैैं स्टॉक

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इंटरव्यू में भूमि ने खुलासा किया है कि उन्हें अन्य लोगों के सोशल मीडिया प्रोफाइल खंगालना अच्छा लगता है। वह खासकर प्रियंका की प्रोफाइल को स्टॉक करती हैं। दरअसल एक चैट शो के दौरान भूमि ने कहा था कि अगर उन्हें किसी के बॉयफ्रेंड या पति को डेट करने का मौका मिलता है तो वे प्रियंका के पति निक को डेट करना चाहेंगी क्योंकि निक एक सेन्सेशन हैं और काफी विख्यात हैं। बता दें कि यह बात भूमि ने कुछ वक्त पहले कही थी, लेकिन उनका वही इंटरव्यू हाल ही में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो गई है

गौरतलब है कि इसी शुक्रवार को भूमि की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो गई है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा जा रहा है। फिल्म में वे कार्तिक की पत्नी बनी हैं, वहीं, अनन्या पांडे कार्तिक की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वह ‘भूत-पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’ और ‘डौली किट्टी और वो चमकते सितारे’ में भी जल्द ही दिखाई देंगी। ये फिल्में 2020 में रिलीज होंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर