बॉलीवुड की यह अभिनेत्री प्रियंका के पति निक जोनस को डेट करना चाहती हैं

मुंबई : फिल्म ‘सांड की आंख’, ‘बाला’ और हाल ही में ‘पति, पत्नि और वो’ के जरिए बॉलीवुड ‌अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपने दमदार अभिनय के चलते फिल्मी जगत में वे लोकप्रिय अभिनेत्री बनती जा रही हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि एक इंटरव्यू है जो कि हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी डेटिंग की इच्छा का खुलासा किया है। वे किसी और को नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को डेट करना चाहती हैं।

प्रियंका का प्रोफाइल करती हैैं स्टॉक

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इंटरव्यू में भूमि ने खुलासा किया है कि उन्हें अन्य लोगों के सोशल मीडिया प्रोफाइल खंगालना अच्छा लगता है। वह खासकर प्रियंका की प्रोफाइल को स्टॉक करती हैं। दरअसल एक चैट शो के दौरान भूमि ने कहा था कि अगर उन्हें किसी के बॉयफ्रेंड या पति को डेट करने का मौका मिलता है तो वे प्रियंका के पति निक को डेट करना चाहेंगी क्योंकि निक एक सेन्सेशन हैं और काफी विख्यात हैं। बता दें कि यह बात भूमि ने कुछ वक्त पहले कही थी, लेकिन उनका वही इंटरव्यू हाल ही में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो गई है

गौरतलब है कि इसी शुक्रवार को भूमि की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो गई है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा जा रहा है। फिल्म में वे कार्तिक की पत्नी बनी हैं, वहीं, अनन्या पांडे कार्तिक की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वह ‘भूत-पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’ और ‘डौली किट्टी और वो चमकते सितारे’ में भी जल्द ही दिखाई देंगी। ये फिल्में 2020 में रिलीज होंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस फिल्म में पहली बार साथ दिखेंगे जैकी और टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बागी-3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म जानकारों की माने आगे पढ़ें »

vijaywargiya

पोहा खाने के तरीके से बांग्लादेशियों को पहचाना : कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ देशभर में जारी ‌विरोध प्रदर्शनों के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बांग्लादेशी आगे पढ़ें »

filhal

‘फिलहाल पार्ट 2’ रिलीज होने को तैयार, सामने आया पोस्टर

periyar

रजनीकांत के बयान के बाद तमिलनाडु में पेरियार की प्रतिमा के साथ की गई तोड़फोड़

nepal

नेपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सागरमाथा संवाद के लिए आमंत्रित किया

पियाजियो ने लॉन्च की परफॉर्मेंस रेंज, बीएस VI में अपग्रेड करने वाला भारत का पहला 3-व्हीतलर निर्माता बना

us

अन्य देशों की गर्भवती महिलाओं को अमेरिका का पर्यटन वीजा मिलना हुआ मुश्किल

trump

मुख्य महाभियोग प्रबंधक एडम शिफ ने ट्रंप को पद से बर्खास्त करने की अपील की

china

चीन में कोरोनावायरस से मृतकों की संख्या 25 हुई, आठ शहरों में आवागमन पर रोक

jharkhand

झारखंड : सीएए समर्थकों के जुलूस पर पथराव और बमबाजी, भाजपा ने साधा सरकार पर निशाना

ऊपर