एक विलेन 2 में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री, आदित्य रॉय कपूर संग करेंगी रोमांस

ek villain 2

नई दिल्ली : बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से 2019 में डेब्यू करने वाली अभिनत्री और इसके बाद फिल्म मरजावां में भी अपने अभिनया का जलवा दिखाने वाली तारा सुतारिया की अब आदित्य रॉय कपूर की फिल्म एक विलेन के सीक्वल में एंट्री हो चुकी है। हालांकि, इनकी पिछली दोनों ही फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था।

एक विलेन 2 में होंगी तारा

फिल्म जानकारों की माने तो अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ एक विलेन के सीक्वल में तारा सुतारिया उनके ऑपोजीट नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। फिल्म को मोहित सूरी बनाएंगे। फिल्म का निर्माण एकता कपूर और भूषण कुमार कर रहे हैं।

असल जिंदगी में तारा एक ट्रेंड सिंगर हैं

मोहित सूरी ने एक इन्टरव्यू के दौरान इस खबर की पुष्टि की। साथ ही उन्होंने कहा कि संगीतकार की बारीकियों को जानने में पूरी जिंदगी लग जाती है। लेकिन सौभाग्य से, तारा ने अपने पूरे जीवन में प्रशिक्षण लिया है। एक फिल्म निर्माता को और क्या चाहिए? असल जिंदगी में तारा एक ट्रेंड सिंगर हैं।

पहली बार साथ दिखेंगे ये अभिनेता

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग जून महीने के आसपास शुरू होगी। जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर पहली बार इस फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ एक खलनायक का निर्देशन किया था। फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर