रोज नए मर्दों के साथ सोती थी यह एक्ट्रेस, आखिरी समय में हुआ था ये हाल

नई दिल्ली : फिल्मों में काम करने की इच्छा से हजारों लोग रोज मायानगरी आते हैं। हर किसी को वो चकाचौंध नहीं मिल पाती। यहां जिक्र कर रहे हैं एक हीरोइन का 80 के दशक में साउथ इंडियन फिल्मों में जाना माना चेहरा हुआ करती थीं निशा नूर।
बाद में इनका जो हाल हुआ। शायद ही कोई देख सके। एक जमाने में कमल हासन जैसे बड़े स्टार्स भी निशा नूर के साथ काम चुके हैं। पर्दे पर निशा नूर की एक झलक देखने के लिए दर्शक बेताब रहते थे। उनकी फिल्में आते ही छा जाती थीं। आपको बता दें कि निशा नूर को शानदार एक्टिंग डांसिंग और चमचमाते करियर के लिए पहचाना जाता है। अब आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बता रहे हैं। जिसको सुनने के बाद शायद आपको झटका लगे।
लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली निशा नूर के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उनके मृत शरीर को कोई अग्नि देने वाला भी नहीं था। जीवन के आखिरी पलों में उनके शरीर पर कीड़े, चीटियां रेंग रहे थे। 2007 में जब उन्हें दरगाह के बाहर देखा गया तो उस वक्त उन्हें किसी ने पहचाना तक भी नहीं था। बाद में जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब उनकी पहचान का खुलासा हुआ।
डॉक्टर की जांच में पता चला कि निशा नूर को एड्स हो गया है। एड्स के कारण निशा की हालत इतनी बिगड़ गई कि उन्होंने जल्द ही दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐसा कहा जाता है कि निशा नूर के कई एक्टर के साथ संबंध थे, जिसके कारण उन्हें ऐसी गंभीर बीमारी हुई। अपने जीवन के आखिरी दिनों में निशा बिल्कुल अकेली थीं। कई लोगों का कहना है कि ज्यादा लोगों के साथ संबंध होने के बावजूद निशा किसी से मन नहीं लगा पाई और ताउम्र अकेलापन महसूस करती रहीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर