इस अभिनेत्री ने दिखाई दरियादिली, गरीब बच्चे की कि मदद

मुंबई : बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर का नाम अक्सर सुर्खियाें में बनी रहती है। एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे है। दरअसल, जाह्न्वी बिना पैसे के घर से बाहर निकलती है और फिर बाद में उन्हें ड्राइवर से पैसे उधार लेने पड़ते है।

ड्राइवर से उधार लेने पड़े पैसे

वीडियो काे देखने पर स्पष्ट तौर पर नजर आ रहा है कि सड़क पर किताबें बेचने वाले एक बच्चे ने जाह्न्वी काे देखकर उनसे किताबें खरीदने के‌ लिए कहा। जाह्नवी ने कार में अपना पर्स खोला। लेकिन उसके अंदर कैश नहीं दिखा,तो जाह्न्वी ने बड़े प्यार से जवाब दिया कि उनके पास पैसे नहीं है। लेकिन जब बच्चा जिद पर अड़ गया तो उन्होंने अपने ड्राइवर से कुछ पैसे उधार लिए और बच्चे को दे दिए। इसके बाद जाह्न्‍वी मुस्कराते हुए वहां से रवाना हो गईं, और बच्चे ने उन्हें बाय भी किया।

प्रशंसकों ने की खूब तारीफ

जाह्नवी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफे हो रही हैं। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा है कि “यह श्रीदेवी जी की शिक्षा का प्रभाव है। आप उन्हें नाम से पुकार सकते हैं। लेकिन एक बात से आप इनकार नहीं कर सकते कि वो बड़े दिलवाली हैं। श्रीदेवी स्वर्ग से उन पर गर्व महसूस कर रही होंगी।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा है, “दयालुता भरा काम कितना भी छोटा क्यों न हो, यह कभी बेकार नहीं जाता। श्रीदेवी ने अपने बच्चों को यही सिखाया है।” तथा एक दूसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, “हमेशा खुश रहो। पैसे कमाना बहुत आसान है। लेकिन एक अच्छा इंसान बनना बहुत मुश्किल है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

दीपवाली पर नकली मिठाइयों से रहें सावधान, स्वास्थ हो सकता है खराब

नई दिल्ली : त्योहारों पर मिठाइयां ना हो तो त्योहारों का मजा नहीं आता। दीपावली जैसे जैसे करीब आ रही है, बाजार में मिलावटी छेना आगे पढ़ें »

आईएमएफ ने कहा, कॉरपोरेट टैक्स में कटौती स्वागत योग्य फैसला, बढ़ेगा निवेश

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के भारत के फैसले की तारीफ करते हुए कहा है कि यह स्वागत आगे पढ़ें »

ऊपर