इस एक्ट्रेस के पास बच्चा पैदा करने के लिए नहीं थे पैसे, बेटी ने किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ को रिलीज किया था। इस बायोग्राफी में कुछ ऐसी बातों का खुलासा हुआ, जिसे जानकर लोग दंग रह गए। हाल ही में नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने किताब का एक अंश सोशल मीडिया पर शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है। नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी को लेकर उनके फैंस के अंदर काफी उत्सुकता है। खासतौर पर उनकी बेटी मसाबा काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।
हाल ही में मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर किताब के कुछ हिस्से शेयर किए हैं, जिसमें  नीना की प्रेगनेंसी और उनकी आर्थिक तंगी का खुलासा किया गया है। नीना की इस किताब के अंश में लिखा है, ‘मैं उस समय बहुत परेशान रहने लगी थी जब मेरी डिलीवरी डेट पास आ रही थी, क्योंकि मेरे अकाउंट में पैसे बहुत कम थे। मैं नॉर्मल डिलीवरी ही करवा सकती थी क्योंकि इसका खर्च सिर्फ 2,000 रुपये था। मुझे पता था कि अगर मैंने सी-सेक्शन (ऑपरेशन) करवाया तो मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगी, क्यों इसका खर्च लगभग 10,000 रुपये था।
खुशकिस्मती से, डिलीवरी से कुछ दिन पहले ही मेरे अकाउंट में टैक्स रिम्बर्समेंट के 9,000 रुपये आ गए थे और मेरे बैंक अकाउंट में 12,000 रुपये हो गए थे। अच्छा हुआ यह पैसा आ गया, क्योंकि मेरे डॉक्टर ने कहा था कि मुझे सी-सेक्शन ही करवाना पड़ेगा। ‘ इन पैसों के बाद ही नीना बेटी मसाबा को जन्म दे पाईं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा - पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार आगे पढ़ें »

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

ऊपर