होने वाले पति की पहली शादी में खूब नाची यह एक्ट्रेस, अब दिसंबर में सात फेरे

मुंबईः हंसिका मोटवानी को खास तौर पर चाइल्ड आर्टिस्ट और टेलीविजन शो देस में निकला होगा चांद से लेकर शाका लाका बूम बूम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और सोन परी जैसे सीरियलों से जानते हैं। वह ऋतिक रोशन की फिल्म कोई…मिल गया में भी बाल कलाकार के रूप नजर आई थीं। हंसिका अब साउथ की फिल्मों की हीरोइन हैं और अगले महीने शादी कर रही हैं। मगर खास बात यह है कि इस शादी से पहले एक वीडिया वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि इस वीडियो में हंसिका बिजनेसमैन मंगेतर सोहेल कथूरिया की पहली शादी में हिस्सा लेतीं और जश्न मनाती नजर आ रही हैं। सोहेल की पहली शादी रिंकी बजाज नाम की महिला से हुई थी, जो हंसिका की दोस्त बताई जा रही है।

संगीत और पूल पार्टी
मुंबई में रहने वाले सोहेल के साथ हंसिका दिसंबर के पहले हफ्ते में विवाह करने जा रही हैं। दोनों करीब आठ साल से दोस्त हैं। शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं, लेकिन इन्हीं तैयारियों के बीच यह चौंकाने वाला वीडियो आया है, जिस पर लोग खूब चर्चा कर रहे हैं। सोहेल और रिंकी की शादी 2016 में हुई थी। यह शादी गोवा में हुई थी। इस शादी से जुड़े एक वीडियो में हंसिका मोटवानी संगीत समारोह में नाच रही हैं और पूल पार्टी में भी हिस्सा ले रही हैं। वैसे हंसिका और सोहेल बिजनेस पार्टनर भी हैं। हंसिका की मैनेजमेंट कंपनी में सोहेल पार्टनर हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राष्ट्रीय राजनीति की ओर : 12 को मेघालय जाएंगी ममता

पार्टी कर्मियों के साथ करेंगी बैठक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले हफ्ते 12 दिसंबर को मेघालय जाने वाली है। आगे पढ़ें »

शाम के वक्त ये 5 काम करने वाले लोग हो जाते हैं कंगाल

नई दिल्ली : घर-परिवार के समग्र विकास के लिए वास्तु के सिद्धांतों का पालन करना बहुत जरूरी बताया गया है। घर के निर्माण या रखरखाव आगे पढ़ें »

ऊपर