इस अभिनेत्री का चेक हुआ बाउंस, मिली 6 महीने जेल की सजा

Koena Mitra, actress

मुंबईः बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कोइना मित्रा को महानगर की एक अदालत के न्यायाधीश ने 6 महीने की जेल सजा सुनाई है। साथ ही मुआवजा देने का आदेश भी दिया है। दरअसल, साल 2013 में मॉडल पूनम सेठी ने कोइना के खिलाफ केस दर्ज कराया था कि कोइना ने उधार लिए पैैसे देने के लिए जो चेक दिया था, वह बाउंस हो गया। वहीं कोइना ने इस आरोप को मानने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद पूनम ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

कोइना ने पूनम पर चोरी के लगाये आरोप

पूनम ने कोइना को चेक बाउंस हाेने के बाद कानूनी नोटिस भेजा था इसके बावजूद रकम वापस नहीं मिली। इसके बाद पूनम ने 10 अक्टूबर 2013 में अदालत में कोइना के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। सुनवाई के दौरान कोइना ने आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि पूनम सेठी की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है कि वह 22 लाख रुपये उधार दे सके। साथ ही कोइना ने पूनम पर उनके चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया था। हालांकि, कोइना के इन सभी आरोपों को जज ने खारिज कर दिया।

कोइना ‌की दलीलें हुई खारिज

बैंक में पर्याप्त रुपये नहीं होने का कारण कोइना का चेक बाउंस हो गया था। कोर्ट में सुनवाई के दौरान कोइना ने जज को अपनी ओर से काफी दलीलें दी लेकिन जज से उनकी सभी दलीलों को खारिज कर दिया। मालूम हो कि कोइना ने पूनम सेठी से अलग-अलग समय पर लगभग 22 लाख रुपये लिए थे। इस रकम को वापस करने के दौरान कोइना ने एक बार पूनम को 3 लाख रुपये का चेक दिया था जो कि बाउंस हो गया था। हालांकि, अदालत ने कोइना को 3 लाख रुपये के साथ 1.64 लाख रुपये ब्याज जोड़ कर कुल 4.64 लाख रुपये देने का आदेश दिया है।

बता दें कोइना ने महानगर अदालत के इस फैसले को उच्च न्यायलय में चुनौती देने का फैसला लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर