15 अगस्त पर गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए ये अभिनेत्री हुई ट्रोल

esha

मुंबई : बॉलीवुड में फिल्म ‘जन्नत 2’ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुुई हैं। दरअसल, देश में 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी देशवासियों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इनमें बॉलीवुड के सितारें भी शामिल थे, जो अपने -अपने अंदाज में देशवासियों को बधाई दे रहे थे। वहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी सोशल मीडिया पर बधाई दी, जिसके बाद उनको बुरी तरह से ट्राेल का सामना करना पड़ा। मालूम हो कि ईशा के डेब्यू फिल्म में इमरान हाशमी और बिपाशा बसु भी मुख्य किरदार में नजर आये थे।

ट्रोलर्स को लगाई फटकार

ईशा गुप्ता ने ट्रोल हाेने के बाद कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। हैकर ने ही उनके अकाउंट से स्वतंत्रता दिवस के बधाई की बजाय गणतंत्र दिवस की बधाई का पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया कि ‘मेरा एकाउंट हैक हो गया है कृपया किसी भी मैसेज का कोई जवाब ना दें।’ बता दें कि अभिनेत्री ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को भी फटकार लगाई। ईशा गुप्ता ने कहा, ‘स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। वायुसेना अधिकारी की बेटी को यह बताने के लिए धन्यवाद कि ‘आज स्वतंत्रता दिवस है ना कि गणतंत्र दिवस’ नहीं तो मुझे ये सब पता ही नहीं चलता।

बता दें कि अभिनेत्री ईशा गुप्ता की डेब्यू फिल्म ‘जन्नत 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। हाल ही में ईशा फिल्म ‘वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड’ में नजर आईं थीं, जिसमें उनके अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी।वहीं अब जल्द ही ईशा सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी के तीसरे संस्करण ‘हेरा फेरी 3’ में मुख्य किरदार मेें नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर