ये एक्टर करवाएगा अपने तलाक को लाइव, दुनिया के सामने बीवी को…

मुंबईः पिछले दिनों करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच खटपट की खूब खबरें सामने आईं। निशा रावल ने करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया और  करण मेहरा ने भी पत्ना का मुंहबोले भाई के संग अफेयर की बात कही। अब इन दोनों का रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया है। अब निशा और करण अपने रिश्ते को दूसरा मौका नहीं देना चाहते हैं और अब अपने-अपने शर्तों पर जिंदगी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हाल ही में करण मेहरा ने एक ऐसा बयान दे दिया है कि सबको हैरानी होने लगी है।

तलाक का लाइव

करण मेहरा ने हाल ही में दावा किया है कि वो अपना तलाक लाइव स्ट्रीम करवाना चाहते हैं जिस तरह से जॉनी डेप ने किया था। इतना ही नहीं करण मेहरा ने तो ये तक कह दिया है कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। एक आरजे को दिए इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा, मैं अपने तलाक के केस का लाइव स्ट्रीम करवाना चाहता हूं जैसे एंबर और जॉनी डेप के केस में हुआ था। वह बात अलग है कि इंडिया का कानून इस बात की इजाजत नहीं देता।

1500 पेज लिखे

आगे करण मेहरा ने कहा, कानूनी पचड़े में फंसने के बाद मैंने काफी कुछ सीखा है। हमारे यहां आप केस लाइव नहीं दिखा सकते। काश ऐसा हो सकता। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। कोर्ट को दिखाने के लिए मैंने 1500 पेज लिखे हैं। हर एक पन्ना मैंने खुद लिखा है। अब मेरे लिए किसी चीज का कोई मतलब नहीं है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिन हनुमान जी की आराधना करने से पाए सफलता, शांति, सुख, शक्ति और साहस

कोलकाता: केसरी और अंजना के पुत्र, हनुमान का जन्म मंगलवार को चैत्र के हिंदू महीने के दौरान पूर्णिमा के दिन हुआ था। भगवान हनुमान को आगे पढ़ें »

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर