‘भूल भूलैया 2’ की पहली झलक में बिलकुल अक्षय की तरह नजर आये ये अभिनेता

bhool bhoolaiya

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद बहुत ही कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है। अक्सर चर्चा में रहने वाले कार्तिक की फिल्‍म ‘भूल भुलैया 2’ का पहला झलक सामने आया है, जिसमें वह बिलकुल अक्षय की तरह नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस फिल्म के लिए किसी अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है। बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘भूल भूलैया’ के दूूसरे भाग की काफी लंबे समय से चर्चा थी। प्रशंसक ‌इस फिल्‍म काे लेकर अपडेट का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, उनकी प्रतीक्षा खत्म हुई और फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के लिए कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

पोस्टर में बिलकुल अक्षय की तरह आ रहे नजर

इस फिल्म के पहले पोस्टर में कार्तिक पीले रंग की धोती और कुर्ता में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने रुद्राक्ष की माला और ब्रेसलेट्स पहन रखा हैं। साथ ही सिर पर भी पीला कपड़ा बांधा हुआ है। इस लुक में कार्तिक वैसे ही लग रहे हैं, जैसे भूल भुलैया के पोस्टर में अक्षय लग रहे थे। लुक के साथ ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है। इसके पोस्टर पर लिखा है, ’13 साल बाद…द हॉन्टिंग कॉमेडी रिटर्न्स।’ इसके एक पोस्टर में कार्तिक काउच पर बैठे हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरे में उनके चारों तरह स्केलेटन्स नजर आ रहे हैं और वे ग्लासेज लगाए पोज दे रहे हैं।

अक्षय के बहुत बड़े प्रशंसक है कार्तिक

दरअसल, हाल ही में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने बताया कि ‘भूल भुलैया’ फिल्‍म हमेशा से मेरी पसंदीदा कॉमेडी-सुपरनैचुरल थ्रिलर में से एक रही है और अब ‘भूल भुलैया 2’ का हिस्सा बनने पर मुझे बहुत खुशी हो रही है। साथ ही बताया कि मैं अक्षय कुमार सर का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और उनकी फ्रैंचाइजी को आगे ले जाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। ये एक शानदार स्क्रिप्ट है और अनीस सर इसे दूसरे लेवल पर ले गए हैं। बता दें कि फिल्म ‘भूल भूलैया’ में अक्षय के अ‌भिनय को काफी सराहा गया था।

अभी तक ‌अ‌भिनेत्री का नाम नहीं आया है सामने

सूत्रों के मुताबिक, अभी तक इस फिल्‍म के लिए किसी अभिनेत्री का नाम सामने नहीं आया है। हालांकि, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर या सारा अली खान में से किसी अभिनेत्री को इस किरदार के लिए चुना जा सकता है। लेकिन इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि ‘भूल भुलैया’ में अक्षय के साथ मुख्य किरदार में विद्या बालन नजर आईं थीं, जिन्होंने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था।

मालूम हो कि ‘भूल भुलैया’ साल 2007 में आई थी, जिसमें अक्षय-विद्या के अलावा शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल भी अहम किरदार में नजर आई थी। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

explosion firecracker factory

यूपी: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत, बिखरे मिले मानव अंग

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा इलाके में पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्‍फोट से 6 लोगो की मौत की खबर सामने आई है। विस्फोट के आगे पढ़ें »

khalnayak

खलनायक के सीक्वल में काम करेंगे टाइगर श्राफ,संजय दत्त ने किया कन्‍फर्म

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ सुपरहिट फिल्म खलनायक के सीक्वल में काम करते नजर आएंगे। कुछ दिनों से सिनेमा जगत में चर्चा थी कि आगे पढ़ें »

ऊपर