फिल्म अंग्रेजी मीडियम के नए गाने में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये शीर्ष अभिनेत्रियां

angreji medium

मुंबई : इरफान खान, राधिका मदान की फिल्म फिल्म अंग्रेजी मीडियम के गाने ‘कुड़ी नू नचने दे’ का प्रचार करने के लिए आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियां आगे आयीं हैं। ‘अंग्रेजी मीडियम’ के अभिनेता इरफान खान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन टूमर का पता चला था। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है जिसके कारण वह फिल्म और गाने के प्रचार के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इस गाने के वीडियो में कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, किआरा आडवाणी, कृति सेनन और खुद फिल्म की अभिनेत्री राधिका मदान नजर आएंगी। विशाल ददलानी का यह गीत बुधवार को लोगों के सामने आया।

अभिनेत्रियों के इस सहयोगी रवैये से बहुत खुश हूं : निर्देशक

फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया ने कहा कि अभिनेत्रियों के इस सहयोगी रवैये से बहुत खुश हूं। कटरीना ने कहा, ‘इरफान और होमी मेरे पसंदीदा लोगों में से हैं इसलिए जब उन्होंने मुझे फोन किया तो मैं तुरंत तैयार हो गई। जब हम किसी के लिए कुछ कर सकते हैं, तो हमें जरूर करना चाहिए। इंडस्ट्री का मिजाज ऐसा ही होना चाहिए।’

मुझे यह गीत बहुत पसंद है : आलिया

जाह्नवी कपूर ने कहा कि इरफान सर ने हम सभी को बहुत कुछ दिया है और हम उन्हें जल्दी स्वस्थ देखना चाहते हैं। फिल्म में उन्होंने ऐसे पिता की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटी के लिए किसी भी हद तक जाता है। आलिया ने कहा, ‘मुझे यह गीत बहुत पसंद है और इसने मुझे और ऊंची उड़ान भरने के लिए प्रेरित किया। इसके बोल बड़े ही सार्थक है।

यह गाना सभी को बहुत खुश करने वाला है : अनुष्का

अनुष्का शर्मा ने कहा, ‘जब होमी ने मुझे गाना भेजा था तबसे मैं इसे लगातार सुन रही हूं। यह गाना सभी को बहुत खुश करने वाला है।’ इस बारे में फिल्म के निर्माता दिनेश विजन कहते हैं कि इस तरह का सहयोगपूर्ण रवैया उद्योग को बेहतर स्थान बनाता है। फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधानसभा के गेट के सामने महिला शिक्षकों ने किया प्रदर्शन..

कोलकाता : महिला ​शिक्षकों के अभियान को लेकर बुधवार को विधानसभा प्रांगण में हंगामा मच गया। विधानसभा के गेट के सामने महिला शिक्षकों का प्रदर्शन आगे पढ़ें »

murder

वेस्ट पोर्ट में गला घोटकर गृहवधू की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पारिवारिक विवाद के कारण एक गृहवधू की पीट-पीट कर एवं गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना वेस्ट पोर्ट थानांतर्गत ब्रुकलिन आगे पढ़ें »

ऊपर