पुलवामा हमले की बरसी पर इन बॉलीवुड सितारों की आंखें हुई नम, ऐसे दी शहीदों को श्रद्धांजलि

stars

नई दिल्ली : आज पुलवामा हमले की बरसी है। आज ही के दिन यानी 14 फरवरी 2019 को जम्मू-श्रीनगर हाईवे से सीआरपीएफ जवानों का काफिला पुलवामा जिले से होकर जा रहा था कि उसी समय एक 20 साल के आत्मघाती आतंकी आदिल अहमद डार ने 350 किलो विस्फोटक से भरी एक कार जवानों के ट्रक से टकरा दी। इसके बाद भयंकर धमाके से घाटी गूंज उठी और वहां का दृश्य बेहद खौफनाक तथा विचलित कर देने वाला था। आज पूरे देशभर में लोग शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, वहीं बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने नम आंखों से शहीद जवानों को सोशल मीडिया द्वारा श्रद्धांजलि दी।

हमें जिंदगी देने वालों को दिल से याद करते हैं

अमिताभ बच्‍चन ने एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि आज हम उनको दिल से याद करते हैं जिन्‍होंने अपनी जान इसलिए दे दी ताकि हम अपनी जिंदगी जी सकें। प्रशंसक ने इस ट्वीट में बच्‍चन फैमिली की तस्‍वीरें शेयर की हैं जब वे पुलवामा के शहीदों के परिवारों से मिलने गए थे।

प्यार के दिन, देश के लिए बड़ा प्यार दिखाने वालों को याद करें

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- प्यार के दिन, उन लोगों को याद करना जिन्होंने अपने देश के लिए एक बड़ा प्यार दिखाया। हमारे भारत के वीर। आपके बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा। पुलवामा के शहीदों को मेरा सलाम। हम न भूले है और न हमने माफ किया।

शहीद हमारे दिलों में हमेशा के लिए जिंदा रहेंगे

सुनील शेट्टी ने एक तस्वीर साझा करते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि का मेसेज लिखा है। इस जिसमें मेसेज में उन्होने लिखा, ब्रेव हार्ट। साथ ही जॉन अब्राहम ने भी पुलवामा के शहीदों के याद किया और लिखा कि शहीद हमारे दिलों में हमेशा के लिए जिंदा रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्वारंटाइन में होते हुए, कोरोना को पीढ़ दिखा अस्पताल में एक साथ पढ़ रहे है नमाज

हैदराबाद : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए देेशभर में 21 दिन के लिए लागू किये आगे पढ़ें »

कोरोना वायरस की वजह से वैश्विक अर्थव्यवस्था में हो सकती है एक प्रतिशत की कमी : संरा

संयुक्त राष्ट्र : कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दुनियाभर में फैली महामारी के कारण संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि वैश्विक अर्थव्यवस्था 2020 में आगे पढ़ें »

ऊपर