व्हीलचेयर पर मुंह छिपाए दिखे ये बॉलीवुड एक्टर, फैन्स को हुई चिंता

मुंबई : लंबे समय से लंदन गए बॉलिवुड अभिनेता इरफान खान शुक्रवार की रात भारत लौटे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वे व्हीलचेयर पर थे और मौजूद मीडिया के फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स से बचने के लिए अपना चेहरा छुपा रहे थे। उन्होंने उन्होंने डार्क ब्लू डेनिम, ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट, ब्लू कैप और व्हाइट शूज पहने हुए थे।

इस बिमारी का इलाज कराने गए थे लंदन

बता दें कि इरफान खान पिछले साल खुद को हुए एक रेयर कैंसर का इलाज कराने के लिए लंदन चले गए थे। साल भर लंदन में इलाज कराने के बाद इरफान वापस भारत लौटे थे। अब इरफान को इस स्थिति में देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी तक उनकी बीमारी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई है और इरफान अभी भी उससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

फैंस ने जताई चिंता

इरफान को वीलचेयर पर बैठे देख उनके फैन्स एक बार फिर उनकी तबीयत के लिए चिंतित हो गए हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैन्स उनकी सलमाती की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि बीमारी के कारण इरफान काफी समय से बड़े पर्दे से भी गायब हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘कारवां रिलीज’ हुई थी। बीमारी से लौटने के बाद इरफान ने ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग शुरू की थी। यह सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान और करीना कपूर दिखाई देंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bjp

महाराष्ट्र भाजपा ने 5 वर्ष में 5 करोड़ रोजगार, 2022 तक सबके लिए घर का वादा किया

मुंबई : भाजपा ने आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। इसे संकल्प पत्र नाम दिया गया है। आगे पढ़ें »

icc rule changed

क्रिकेट फाइनल-सेमीफाइनल में निष्कर्ष प्राप्त करने के लिए आईसीसी ने बदला नियम

दिल्ली : इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सोमवार को बोर्ड मीटिंग के बाद कहा कि अगर फाइनल और सेमीफाइनल मैच टाई होता है तो सुपर ओवर आगे पढ़ें »

ऊपर