व्हीलचेयर पर मुंह छिपाए दिखे ये बॉलीवुड एक्टर, फैन्स को हुई चिंता

मुंबई : लंबे समय से लंदन गए बॉलिवुड अभिनेता इरफान खान शुक्रवार की रात भारत लौटे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वे व्हीलचेयर पर थे और मौजूद मीडिया के फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स से बचने के लिए अपना चेहरा छुपा रहे थे। उन्होंने उन्होंने डार्क ब्लू डेनिम, ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट, ब्लू कैप और व्हाइट शूज पहने हुए थे।

इस बिमारी का इलाज कराने गए थे लंदन

बता दें कि इरफान खान पिछले साल खुद को हुए एक रेयर कैंसर का इलाज कराने के लिए लंदन चले गए थे। साल भर लंदन में इलाज कराने के बाद इरफान वापस भारत लौटे थे। अब इरफान को इस स्थिति में देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी तक उनकी बीमारी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई है और इरफान अभी भी उससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

फैंस ने जताई चिंता

इरफान को वीलचेयर पर बैठे देख उनके फैन्स एक बार फिर उनकी तबीयत के लिए चिंतित हो गए हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैन्स उनकी सलमाती की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि बीमारी के कारण इरफान काफी समय से बड़े पर्दे से भी गायब हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘कारवां रिलीज’ हुई थी। बीमारी से लौटने के बाद इरफान ने ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग शुरू की थी। यह सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान और करीना कपूर दिखाई देंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में भी कैब का विरोध,परेशानियों में ‌घिरे मंत्री से लेकर आम जनता

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) के कानून बनने के बाद अब पश्चिम बंगाल का मुस्लिम समुदाय इसके विरोध में सड़क पर उतर आगे पढ़ें »

yogi

राम मंदिर निर्माण के लिए सीएम योगी ने हर घर से मांगे 11 रुपए और एक ईट

रांची : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झारखंड की चुनावी सभाओें में लोगों से अपील करते हुए अयाेध्या में राम मंदिर निर्माण के आगे पढ़ें »

ऊपर