व्हीलचेयर पर मुंह छिपाए दिखे ये बॉलीवुड एक्टर, फैन्स को हुई चिंता

मुंबई : लंबे समय से लंदन गए बॉलिवुड अभिनेता इरफान खान शुक्रवार की रात भारत लौटे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वे व्हीलचेयर पर थे और मौजूद मीडिया के फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स से बचने के लिए अपना चेहरा छुपा रहे थे। उन्होंने उन्होंने डार्क ब्लू डेनिम, ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट, ब्लू कैप और व्हाइट शूज पहने हुए थे।

इस बिमारी का इलाज कराने गए थे लंदन

बता दें कि इरफान खान पिछले साल खुद को हुए एक रेयर कैंसर का इलाज कराने के लिए लंदन चले गए थे। साल भर लंदन में इलाज कराने के बाद इरफान वापस भारत लौटे थे। अब इरफान को इस स्थिति में देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी तक उनकी बीमारी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई है और इरफान अभी भी उससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

फैंस ने जताई चिंता

इरफान को वीलचेयर पर बैठे देख उनके फैन्स एक बार फिर उनकी तबीयत के लिए चिंतित हो गए हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैन्स उनकी सलमाती की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि बीमारी के कारण इरफान काफी समय से बड़े पर्दे से भी गायब हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘कारवां रिलीज’ हुई थी। बीमारी से लौटने के बाद इरफान ने ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग शुरू की थी। यह सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान और करीना कपूर दिखाई देंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर