बॉलीवुड के इन 11 सेलेब्स ने सेक्स लाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले …

कोलकाताः हमारे समाज में सेक्स को टैबू समझा जाता है। लोग इस विषय पर खुलकर बात नहीं कर पाते हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में…
इमरान हाशमी

करण जौहर के चैट शो पर इमरान हाशमी ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा खुलासा किया था। जब इमरान से पूछा गया कि उन्हें जवानी के दिनों की कौन सी बात ज्यादा याद आती है? इस पर इमरान ने कहा था कि वो वन नाइट स्टैंड की बात नहीं भूल पाते हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने मीडिया के सामने खुलासा किया था कि कम उम्र में ही उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। रणवीर ने खुलासा किया था कि जब वो 12 साल के थे, तभी उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि स्कूल में दूसरे बच्चों की मम्मियों को यही लगता था कि वो उनके बच्चों को अपनी संगत से बिगाड़ देंगे।

शाहिद कपूर

‘कॉफी विद करण’ पर आकर शाहिद कपूर ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। शाहिद कपूर ने इस शो पर आकर कहा था कि वो और मीरा कपूर कार सेक्स कर चुके हैं। शाहिद के इस खुलासे के बाद मीरा उन्हें देखती ही रह गई थीं।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि महज 15 साल की उम्र में ही वो अपनी वर्जिनिटी लूज कर चुके हैं।

सलमान खान

करण जौहर के चैट शो पर आकर सलमान खान ने कहा था कि वो वर्जिन हैं। साथ ही भाईजान ने ये भी कहा कि उन्होंने इसे उसके लिए बचाकर रखा है, जिससे वो शादी करेंगे।

अर्जुन कपूर

एक खुलासे के दौरान अर्जुन कपूर ने कहा था कि आदमी के लिए प्यार से ज्यादा सेक्स जरूरी है।

करण जौहर

अपनी बायोग्राफी में करण जौहर इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि 26 साल की उम्र में वो अपनी वर्जिनिटी खो चुके हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में खुलासा किया था। आलिया ने बताया कि वो काफी सिंपल इंसान हैं और इसी वजह से उन्हें मिशनरी पोजीशन पसंद है।

दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह के साथ अपनी सेक्स लाइफ का जिक्र करते हुए दीपिका पादुकोण ने एक बार कहा था कि सेक्स फिजिकल होने से ज्यादा इमोशंस से जुड़ा होता है।

सोनम कपूर

नेहा धूपिया के टॉक शो में आकर सोनम कपूर ने कहा था कि उन्होंने कभी भी अपने को-स्टार्स संग फिजिकल रिलेशन नहीं बनाया।

ट्विकंल खन्ना

ट्विंकल खन्ना के मुताबिक सेक्स हर स्टेज में जरूरी है। ट्विंकल खन्ना ये भी माना है कि वो अक्षय को इसलिए अट्रैक्टिव पाती हैं क्योंकि वो समय के साथ काफी बदले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर