शो पर भारती और हर्ष के बीच हुई लड़ाई, कॉमेडियन बोलीं- ज्यादा बकवास की तो…

नई दिल्ली : कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया टीवी के चहेते स्टार्स में से एक हैं। भारती-हर्ष जहां भी जाते हैं वहां मस्ती-मजाक से माहौल बना देते हैं। पर ये क्या इस बार भारती-हर्ष सबको हंसाने के बजाये टीवी शो पर आपस में भिड़ गये। आइये जानते हैं कि आखिर कपल के बीच ऐसा क्या हुआ, जो इनके बीच गर्मागर्मी हो गई।
भारती-हर्ष के बीच क्यों हुई लड़ाई?
स्टार प्लस के शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ को काफी पसंद किया जा रहा है। शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिये हर हफ्ते बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स आते रहते हैं। इस बार शो को दिलचस्प बनाने के लिये भारती और हर्ष ने दस्तक दी। शो का प्रोमो भी सामने आ चुका है। प्रोमो में भारती, हर्ष और इमली से लेकर अनुपमा की स्टार कास्ट फन करती दिख रही है।
पर ये क्या फन करते-करते भारती और हर्ष के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। असल में भारती ‘इमली’ के स्टार्स फहमान खान और सुंबुल तौकीर को अलग होने के लिये कहती हैं। भारती की बात पर फहमान जवाब देते हुए कहते हैं, अब हम जुदा नहीं हो सकते। फहमान के जवाब पर रिएक्ट करते हुए अर्जुन बिजलानी कहते हैं कि ये सिर्फ दोस्त हैं? इसके बाद हर्ष कहते हैं कि उनका और भारती का रिश्ता भी दोस्ती से शुरू हुआ था। बस हर्ष के इतना कहते ही बात आगे बढ़ती है और कपल आपस में लड़ने लगते हैं।

हर्ष की बात पर गुस्साई भारती कहती हैं कि हर्ष के सहारे मत बैठना। इसे उठाकर मारना पड़ेगा। फिर हर्ष कहते हैं कि अगले राउंड में देखते हैं। बातों का ये सिलसिला यूंही चलता है। इसके बाद भारती हर्ष से कहती हैं कि अरे चल ना, तेरे को तो घर जाकर देखूंगी मैं, अरे तू चुप बैठ। हर्ष बीच में भारती से बहस करते हैं, लेकिन भारती चुप होने का नाम नहीं लेती। भारती हर्ष से कहती हैं कि बच्चे का बाप होगा तू घर पर, ज्यादा बकवास की, तो अनुपमा को उठाकर मारूंगी। खैर, भारती और हर्ष की लड़ाई पर इतना सीरियस होने की जरूरत नहीं है। भारती और हर्ष की ये फाइट सिर्फ मस्ती-मजाक में हुई है। ताकि वो अपने अंदाज में ‘रविवार विद स्टार परिवार’ को एंटरटेनिंग बना सकें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में लड़ाई-झगड़ा खत्म करने के लिए करें ये 5 उपाय, मिलेगी शांति

कोलकाता : आज के समय अधिकतर घरों में ग्रह कलह या लड़ाई झगड़े होना आम बात हो गई है। घरों होने वाले यह इन झगड़ों आगे पढ़ें »

ऊपर