गांव में है टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस का ससुराल, ननद की शादी में लगाया देसी तड़का

नई दिल्ली : टेलीविजन शो ‘ससुराल सिमर का’ से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं। एक्टिंग लाइफ एंजॉय करने के बाद दीपिका अब यूट्यूब व्लॉगर बन चुकी हैं। यूट्यूब फैमिली के साथ दीपिका अपनी लाइफ के हर छोटे-बड़े पल शेयर करती रहती हैं। इन दिनों वो अपनी ननद की शादी के लिये मौदहा पहुंची हुई हैं। सबा इब्राहिम भी अपनी भाभी की तरह एक फेमस यूट्यूबर हैं। काफी वक्त से दीपिका, सबा की शादी की तैयारियों में जुटी थीं। वो पल भी आ गया जब दीपिका मौदहा में धूमधाम से अपनी ननद सबा की शादी एंजॉय कर रही हैं। सबा इब्राहिम की शादी 6 नवंबर को है। हल्दी की रस्म पूरी हो चुकी है और 5 नवंबर को मेहंदी है। दीपिका कक्कड़ और शोहब इब्राहम सोशल मीडिया पर सबा की शादी से जुड़ी हर रस्म की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। तस्वीरें और वीडियोज कपल की जिंदगी के खास पल को बयां कर रही हैं।


दीपिका और शोएब की सबसे अच्छी बात ये है कि वो टीवी के बड़े सेलेब्स होकर भी सादगी से जिंदगी जीना जानते हैं। दीपिका और शोएब यूट्यूब वीडियोज में उनकी डेली लाइफ की झलक भी दिखाते हैं। एक्ट्रेस कई बार अपने वीडियोज में इस बात को क्लीयर कर चुकी हैं कि उन्हें अपनी फैमिली संग वक्त बिताना अच्छा लगता है। वो वही कर रही हैं, जो हमेशा से करना चाहती थीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर