तीसरी पत्नी ने पति को लड़की के साथ कार में पकड़ा तो कार चढ़ा दी

 

मुंबई ः उसकी दो पत्नियां उत्तर प्रदेश में हैं, तीसरी मुंबई में है, इसके बावजूद वह एक मॉडल के साथ कार में था, जिसे वह अपनी चौथी पत्नी बता रहा है। तीसरी पत्नी ने उसे कार में किसी और लड़की के साथ देखकर रोकने का प्रयास किया तो उसने पत्नी को कार से कुचल डाला।

यह कहानी किसी फिल्म की नहीं, किन्तु फिल्मी प्रोड्यूसर की जरूर है। नाम है कमल किशोर मिश्रा। कहने को ब्राह्मण है, लेकिन बताया जा रहा है कि कई शादियां करने के लिए वह धर्म बदल कर मुसलमान बन चुका है।

मामला मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) का है। वहां एक अपार्टमेंट की पार्किंग में फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा ने अपनी पत्नी यास्मीन को कार से कुचल डाला। बिल्डिंग के गार्ड ने यास्मीन को अस्पताल पहुंचाया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मिश्रा कार से यास्मीन को कुचल कर जाता हुआ साफ दिख रहा है।

कौन है मिश्रा?

कमल किशोर मिश्रा बॉ​लीवुड का फिल्म प्रोड्यूसर है। उसकी हाल ही में फिल्म आई थी ‘देहाती डिस्को’, जिसमें मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी थे। कई और भी छोटी-मोटी फिल्में वह बना चुका है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, यास्मीन की शिकायत भी दर्ज कर ली है।

यास्मीन ने खोले काले राज

अस्पताल में उपचाराधीन यास्मीन ने बताया कि वह पहले आ​र्टिस्ट थी। तभी मिश्रा से संपर्क हुआ। मिश्रा ने खुद को अविवाहित बताया और प्रेम जाल में फांस कर उससे शादी कर ली। लेकिन इसके बाद उसके किसी से भी बात करने या काम करने पर पा​बंदी लगा दी। यास्मीन कहती हैं कि जब भी मिश्रा को कोई लड़की पसंद आ जाती है, वह खुद को अरबपति बताकर उसे अपने जाल में फंसाता है। कहता है, यूपी में मेरा टेलीकॉम का बहुत बड़ा बिजनेस है। पैसे की चमक-दमक दिखाकर वह फंसाई हुई लड़की को सिंदूर और मंगलसूत्र पहनाकर पति बन जाता है।

बुधवार 19 अक्टूबर को उसे पता चला कि मिश्रा अपार्टमेंट की पार्किंग में किसी लड़की के साथ कार में बैठा है। वह वहां पहुंची और मिश्रा को रोकने का प्रयास किया तो उसने यास्मीन को कार से कुचल डाला। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

कार में बैठी लड़की ‘चौथी पत्नी’

यास्मीन ने बताया कि कार में बैठी लड़की का नाम आयशा है, जो मुंबई में मॉडलिंग करती है। उसके साथ मिश्रा ने इसी तरह धोखे से शादी की है और वह मिश्रा की चौथी पत्नी है। दो पत्नियां उत्तर प्रदेश में पहले से हैं। यास्मीन कहती है कि मुझे भी शादी के बाद पता चला कि उसकी तो पहले से ही दो पत्नियां विजय लक्ष्मी और नेहा मिश्रा हैं। उनसे उसके 5 बच्चे भी हैं। नेहा गोंडा में रहती है, उसे कमल ने 35 लाख रुपये का घर दिया है। दूसरी पत्नी कानपुर की रहने वाली है और उसे भी 5 साल तक धोखे में रखा, उसके बाद छोड़ दिया।

यास्मीन कहती है – पिछले साल मुझे इसके चौथे अफेयर के बारे में पता चला। मैंने काफी जिद की तब जाकर मार्च में मुझे अपने साथ मुंबई लेकर आया। अंधेरी में एक फ्लैट में मुझे रखा। कुछ दिनों तक मकान का किराया और खर्च दिया, उसके बाद पैसे देने बंद कर दिए और मकान मालिक को कह दिया कि इनको निकाल दो।

पत्नी के होते दूसरी, तीसरी, चौथी शादी कैसे?

यास्मीन ने बताया कि उसने एक से अधिक शादियां करने के लिए कागज पर अपना धर्म भी बदल लिया है, ताकि किसी तरह का केस न हो सके। उसने बताया कि जब भी वह किसी बात को लेकर टोकती थी तो मिश्रा उसे ​बेल्ट से पीटता था, लात-घूंसों से मारता था। तीन बार वह बुरी तरह पिटाई कर चुका है, जिसके सबूत भी यास्मीन के पास हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर