फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का दूसरा ट्रेलर लॉन्च, अमिताभ और चिरंजीवी है मुख्य किरदार में

Chiranjivi

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का पहला ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था। अब इसका दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखने के बाद फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में चिरंजीवी भारतीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के रोल में दिखाई देंगे।

अंग्रेजों की सेना को गाजर-मूली की तरह काटते दिखाई देंगें चिरंजीवी

पहले ट्रेलर की तरह ही दूसरा ट्रेलर भी बेहतरीन है और निश्चित तौर पर आपके रौंगटे खड़े कर देगा। एक मिनट लंबे इस ट्रेलर में चिरंजीवी जबरदस्त एक्शन में अंग्रेजों की सेना को गाजर-मूली की तरह काटते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के लड़ाई के सीन बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में आपको अमिताभ की झलक भी दिखाई देगी।

पांच भाषाओं में रिलीज किया गया ट्रेलर

फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ की ट्रेलर को पांच भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड) में रिलीज किया गया। इस ट्रेलर को पांच भाषाओं में बनने में काफी मेहनत लगी है। इसे देखकर लोगों को नहीं लगेगा कि इस फिल्म में डबिंग और लिप्सिंग की हुई है।

अमिताभ बच्चन फिल्म में इस किरदार में आएंगे नजर

बता दें कि इस फिल्म में चिरंजीवी और अमिताभ के अलावा किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, नयनतारा, तमन्ना और रवि किशन जैसे बड़े कलाकार दिखाई देंगे। यह फिल्म योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी पर आधारित है, जिसमें वह अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी। वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्‍चन नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर