‘बागी 3’ के इस गाने का टीजर हुआ रिलीज, धांसू अंदाज में नजर आईं दिशा पटानी

disha

नई दिल्‍ली : टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ का नया वीडियो सॉन्ग ‘डू यू लव मी’ रिलीज हो चुका है। जल्द ही फिल्म भी रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के रिलीज से पहले इसके गाने ‘डू यू लव मी’ के टीजर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा रखी है। इस गाने में अभिनेत्री दिशा पटानी बहुत ही धांसू अंदाज में नजर आ रही हैं। इसमें टाइगर श्रॉफ भी दिख रहे हैं। दिशा ने इस गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया। खास बात तो यह है कि एक घंटे में इस गाने के टीजर को 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया।

इस गाने का विडियो काफी लाइक और शेयर हो रहा है

यह गाना द बेंडाली फैमिली बैंड के लेबनानी गाने से प्रेरित है जो इसी नाम से है। इस गाने के हिंदी वर्जन के लिए फिल्म के निर्माता ने आधिकारिक लाइसेंस लिया है। इस गाने को निकिता गांधी ने गाया है, जिसका म्यूजिक तनिष्क बागची द्वारा तैयार किया गया है। टाइगर श्रॉफ ने इस गाने का विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग सर्बिया और राजस्थान में हुई है

बता दें कि टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर एक्शन फिल्म बागी 3 में नजर आएंगी। इससे पहले, दोनों सितारों ने फिल्म बाघी के पहले भाग में भी काम किया है। फिल्म के दूसरे भाग में टाइगर और दिशा थे। बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग सर्बिया और राजस्थान में हुई है। इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा, रितेश देशमुख भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे। यह फिल्म 6 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईसीसी ने पर्यटन उद्योग के लिए मांगी कर्ज अदायगी में छह महीने की राहत, जीएसटी में एक साल की छूट

कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी से बूरी तरह प्रभावित पर्यटन और आतिथ्य क्षेत्र के लिए एक प्रमुख उद्योग संघ ने सरकार से कर्ज अदायगी में आगे पढ़ें »

ईपीएफ सब्सक्राइबर्स ऑनलाइन करा सकते हैं जन्मतिथि में बदलाव

नई दिल्ली : श्रम मंत्रालय ने जानकारी दिया है कि अब ईपीएफ सब्सक्राइबर्स अपने आधार कार्ड के जरिए भी प्रोविडेंट फंड अकाउंट में दर्ज जन्मतिथि आगे पढ़ें »

ऊपर