सबके सामने आया करीना कपूर का असली चेहरा, जानिए क्या है मामला

मुंबईः आपको फिल्म्स में जो किरदार दिखाए जाते हैं जितने भी एक्टर और एक्ट्रेस दिखाए जाते हैं, वह आपको ढेर सारे मेकअप के साथ दिखाए जाते हैं। जरूरी नहीं कि असल जिंदगी में भी इतनी खूबसूरत होते हैं जितने आपको दिखाई देते हैं। इंसान अपने पूरे जीवन में एक जैसा नहीं रह सकता, उम्र के साथ-साथ उसकी खूबसूरती में भी कमी आती जाती है। ऐसा ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ होता है जो बहुत बार यह अपने घर के बाहर फोटोस में क्लिक कर लिए जाते हैं और फिर सोशल मीडिया पर लोगो के निशाने पर आ जाते हैं।

कोई भी इंसान अपने आप को यंग दिखाने के लिए जितनी कोशिश होती है वह करता है। जिसमें सबसे आगे रहते हैं बॉलीवुड स्टार्स जो जवान दिखने के लिए बहुत सी दवाइयों का सेवन भी करते हैं। आप सभी जानते हैं बॉलीवुड स्टार्स के लिए उनका सब कुछ उनके लुक्स पर ही निर्भर करता है। अपने कैरियर को लंबे समय तक चलाने के लिए वह जवान दिखना ज्यादा पसंद करते हैं। इसके लिए वो खूब सारा मेकअप भी करते हैं और दवाइयों का सेवन भी करते हैं। लेकिन उम्र जैसे-जैसे बढ़ती है तो बुढ़ापा दिखने लगता है।

बॉलीवुड में मेकअप का दौर काफी समय से चला रहा है आज के समय पुराने बॉलीवुड स्टार्स के साथ अब ऐसा ही देखने को मिल रहा है जब उम्र ढलने के साथ उनकी जवानी कहीं दूर चली गई है और बुढ़ापा दस्तक दे रहा है।

इसी क्रम में करीना कपूर की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनके चेहरे पर सूजन दिखाई दे रही है। करीना  वैसे तो बॉलीवुड से थोड़ी दूरी बनाए हुए हैं लेकिन वह काफी बार किसी फंक्शन या पार्टी में दिखाई दे जाती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर