‘इंडियन 2’ के एक्शन सीक्वेंस पर निर्माता कर रहे है 40 करोड़ रुपए खर्च

Kamal Hasan Indian 2

मुंबई : हिंदी और साउथ फिल्मों में अपने एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाले सुपरस्टार कमल हासन इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार इस फिल्म का एक्शन सीक्वेंस भोपाल में शूट किया जाएगा। इसके सीक्वेंस को शूट करने के लिए मेकर्स ने 40 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इस एक्शन सीक्वेंस पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पीटर हेन काम कर रहे हैं।

पीटर हेन करेंगे एक्शन डायरेक्‍शन

खबर के मुताबिक फिल्ममेकर शंकर की एंथिरन और आई के साथ काम करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पीटर हेन को इस एक्शन सीक्वेंस की जिम्मेदारी सौंपी गई है जो कि एक बड़े पैमाने पर होगा। टीम ने 2000 जूनियर कलाकारों को इस मुख्य सीक्वेंस के लिए लिया है। इस खास एक्शन सीन में कमल 90 साल के बुजुर्ग की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करने के लिए हासन के जल्द ही सेट में शामिल होने की उम्मीद है। यह शेड्यूल 25 दिनों तक चलेगा।

दो दशकों के बाद आ रही है सीक्वल
इंडियन 2 साल 1992 की तमिल ब्लॉकबस्टर इंडियन की सीक्वल है, जो दो दशकों के बाद कमल और शंकर को साथ लाई है। इसमें सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर जैसे सितारे भी हैं। हाल ही में, खबरें सामने आईं कि अनिल कपूर को विलेन के रूप में साइन किया गया है लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं है। काजल इस फिल्म में एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। इसके लिए काजल इंडियन मार्शल आर्ट कलारिपयट्टू की ट्रेनिंग ले रही हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी अहम रोल में दिखाई देंगी।

वर्मा-कलाई स्किल दिखाया
लाइका प्रोडक्शंस की इस भव्य फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है। इस साल की शुरुआत में पोंगल के मौके पर फिल्म के पहले पोस्टर का रिलीज किया गया था। पहले पोस्टर में कमल को ‘वर्मा-कलाई’ स्किल्स दिखाया है। बताया जा रहा है कि निर्माता अब चेन्नई, आंध्र और ताइवान में अगले तीन महीनों के शेड्यूल में इस प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी करने के लिए तैयारी कर चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर