छलका एक्ट्रेस का दर्द, कहा- ’15 साल की थी, जब पोर्न साइट पर मेरी फोटो डाली गई…’

मुंबईः हमेशा अपने ड्रेस और फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने बताया है कि जब वह 15 साल की थी तो उनकी फोटो पोर्न साइट पर अपलोड की गई थी। उर्फी जावेद ने खुलासा किया कि वह एक कम उम्र की लड़की होने की वजह से उस वक्त उन्हें इस बात को लेकर काफी शर्मिंदा हुई थी। हाल ही के एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा कि वह 15 वर्ष की थी जब उसकी एक तस्वीर एक पोर्न साइट पर पोस्ट की गई थी, और उसे उसके परिवार और शहर के बाकी लोगों द्वारा सार्वजनिक रूप से अपमानित किया गया था। एक्ट्रेस ने बताया कि घटना लखनऊ की है।
‘मैं लखनऊ में थी जब 15 साल की उम्र में मेरी फोटो…’
कपल ऑफ थिंग्स उर्फी जावेद ने अपने चैनल पर आरजे अनमोल और अमृता राव के साथ बात करते हुए कहा, ”मैं लखनऊ में थी और मैं 15 साल का थी और मैंने एक ऑफ-शोल्डर टॉप पहना था। लखनऊ में हम उस तरह के कपड़े नहीं पहनते थे, इसलिए काटी और खुद बनाई। मैंने वह तस्वीर फेसबुक पर अपलोड की और किसी ने उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया।”
‘लोगों ने सच में मुझे शर्मसार कर दिया…’

उर्फी जावेद ने कहा, ”यह एक ट्यूब टॉप था, जिसमें कुछ भी बुरा नहीं था। लोगों ने सच में मुझे शर्मसार कर दिया। सारा शहर, पूरा कस्बा, मेरा परिवार, ये सब ऐसे थे जैसे तुमने क्या पहना था, यह सब तुम्हारी गलती थी। एक तो लड़की हो के तुमने ये देखना और फिर आपने इसे फेसबुक पर अपलोड करने का दुस्साहस कैसे किया।”
‘मुझमें मरने की हिम्मत नहीं थी, इसलिए मैंने फाइट की…’
उर्फी जावेद ने स्वीकार किया कि वह उस वक्त नहीं जानती कि इस मामले को कैसे संभालना है। जब आरजे अनमोल और अमृता राव ने उर्फी से पूछा कि उन्होंने कैसे इस मामले को हैंडल किया तो एक्ट्रेस ने कहा, आप कितने मजबूत हैं, इसका पता आपको तब चलता है जब आप किसी मुसीबत में फंस जाते हैं। मेरा मन में कई बार मरने के ख्याल आए लेकिन मेरे में मरने की हिम्मत नहीं थी, इसलिए मैंने फाइट की।”
बोल्ड आउटफिट्स पहनने के लिए जानी जाती हैं उर्फी
उर्फी जावेद बेहद बोल्ड आउटफिट्स पहनने के लिए जानी जाती हैं। वह चंद्र नंदिनी, सात फेरो की हेरा फेरी, और बेपनाह जैसे शो में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में भी भाग ले चुकी हैं। उर्फी जावेद कभी भी किसी नए आउटफिट को पहनने या एक्सपीरिमेंट करने से नहीं डरती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल धरना पर नहीं बैठेंगे नौकरी प्रार्थी

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कल रेड रोड पर हो रहे कार्निवल के मद्देनजर रेड रोड के गांधी मूर्ति के आगे पढ़ें »

टीटागढ़ में भाई की हत्या कर थाना पहुंचा युवक

टीटागढ़ : टीटागढ़ पालिका के 19 नंबर वार्ड टीटागढ़ बाजार इलाके के निवासी मोहम्मद असलम (60) की शुक्रवार की सुबह उसके ही चचेरे भाई मोहम्मद आगे पढ़ें »

ऊपर