छोटे पर्दे पर अब नहीं लगेगी ठहाकों की मजलिस…

Kapil Sharma and Archana Puran Singh

मुंबई : कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है। शो में बॉलीवुड और छोटे पर्दे से कई सारे गेस्ट्स शिरकत करते हैं और अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं। देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के दर्शक इस कॉमेडी शो को काफी पसंद करते हैं और अपना बेशुमार प्यार देते हैं।

शो के फैंस के लिए बुरी खबर…

लॉकडाउन के बाद से ये शो फिर से शुरू है और लगातार फैन्स को एंटरटेन कर रहा है। लेकिन कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब खत्म होने जा रहा है। जल्द ही ये सीजन अब ऑफ एयर होने जा रहा है। शो को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा सकती है।

साथ में है एक खुशखबरी भी…

हालांकि, इस बुरी खबर के साथ एक खुशखबरी यह भी है कि द कपिल शर्मा शो के इस सीजन के खत्म होने के बाद ही इसका दूसरा सीजन भी लाया जाएगा। साथ ही उसमे एंटरटेनमेंट के कुछ तड़के भी देखने को मिलेंग। शो काफी सक्सेसफुल है और इसकी डिमांड भी फैन्स की नजरों में बहुत ज्यादा है। मगर नए सीजन के आने तक फैन्स को द कपिल शर्मा शो के फ्रेश एपिसोड्स के लिए इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि शो में कपिल शर्मा के अलावा भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरण सिंह नजर आते हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर