आर्यन की बेल लेने पहुंचीं जूही से जज ने पूछा ये सवाल…

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाई कोर्ट से बेल तो मिल गई मगर उन्हें जेल से छुटकारा शुक्रवार के दिन भी नहीं मिल पाया। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि आर्यन खान को शुक्रवार शाम तक रिहा कर दिया जाएगा। रिहाई की फॉर्मेलिटीज पूरी की जा रही थीं, मगर तय समय तक बेल ऑर्डर जेल तक नहीं पहुंचा, जिसके चलते आर्यन की रिहाई एक दिन के लिए और टल गई। अब शनिवार सुबह आर्यन को जेल से रिहा किया जाएगा।
सूत्रों के मुताबिक जज वीवी पाटिल अपने चैंबर में अभी भी बैठे हैं। उन्हें एक डाक्युमेंट पर साइन करना है। इसके बाद उसे सील करके जेल भेजा जाएगा। अभी तक आर्यन के जमानती कागज जेल नहीं पहुंचाए जा सके हैं। इसके पीछे की वजह ये है कि आर्यन की जमानती जूही चावला के डॉक्युमेंटेशन में कुछ कमी रह गई थी। कोर्ट के सिरिस्टेडर आनंदिनी फर्नेंडिस और निखिल मानशिंदे ने मराठी में फटकार भी लगाई और कहा कि- क्या आप लोगों ने पहले कभी स्योरिटी वर्क नहीं किया है?
बाद में जूही चावला की फोटो मंगाई गई और उसके बाद अब पेपर्स कम्प्लीट हो चुके हैं। मगर अभी भी डॉक्युमेंट्स पर जज का साइन होना बाकी है। राहत की बात ये है कि जूही चावला की तरफ से अब सारी फॉर्मेलिटीज पूरी हो चुकी हैं। अब सिर्फ बेल के पेपर्स को जेल में जमा करना है और कल आर्यन खान की रिहाई में किसी भी तरह की समस्या नहीं होगी। ऐसा माना जा रहा है कि शनिवार सुबह 11 बजे के बाद से किसी भी वक्त आर्यन खान की रिहाई हो सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घंटों मशक्कत के बाद कैद हुआ बाघ

दक्षिण 24 परगना : वन विभाग के कर्मियों ने काफी घंटों की मशक्कत के बाद धान के खेत से रॉयल बंगाल टाइगर को पिंजरे में आगे पढ़ें »

ऊपर