इंटीमेट सीन वायरल होने पर भड़कीं ये अभिनेत्री, कहा- बीमार मानसिकता…

The intimate scene of the actress, said, "The sick mentality ...

नई दिल्ली: फिल्मों में इंटीमेट सीन्स का होना तो आजकल जैसे आम बात हो गई है पर इंटरनेट पर कई बार इस तरह के सीन्स लीक या वायरल होने लगते हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे और भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल की फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ से ऐसा ही एक सीन खूब वायरल हो रहा है। चौंकाने वाली बात ये है कि ये सीन सिर्फ राधिका के नाम से वायरल हो रहा है, जिससे अभिनेत्री भड़की हुईं हैं। इस मामले पर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है और इसे समाज के लोगों की बीमार मानसिकता बताया है।

बीमार मानसिकता को दर्शाता है

एक साक्षात्कार में राधिका ने कहा कि, फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ के कई बेहतरीन सीन होने के बावजूद केवल एक ही सीन लीक हुआ, ये समाज की बीमार मानसिकता को दर्शाता है।’ उन्होंने कहा कि,’जो सीन लीक हुआ है, उसमें मैं और देव पटेल दोनों हैं, लेकिन सीन केवल मेरे नाम पर फैलाए जा रहे हैं। ये पिक्चर्स मेल लीड एक्टर देव पटेल के नाम पर क्यों नहीं फैलाए जा रहे।’

पहले भी हुआ है ऐसा किस्सा

ये कोई पहली बार नहीं है जब राधिका की किसी फिल्म का कोई इंटीमेट सीन वायरल हुआ हो। इससे पहले भी साल 2016 में राधिका की एक फिल्म ‘पार्चड’ का इंटीमेट सीन वायरल हुआ था जिसमें अादिल हुसैन थे,जिसको लेकर अभिनेता आदिल ने आपत्ति जाहिर की थी। एक साक्षात्कार के दौरान उन्‍होंने कहा था कि ‘ये दिखाता है कि हमारे समाज में ऐसे सीन्स को लेकर लोगों में कितना जुनून है। ये लोग सिर्फ इंटीमेट सीन लीक करते हैं और कोई सुंदर सीन नहीं। फिल्म के जितने भी सीन लीक हुए हैं उन पर केवल राधिका आप्टे सेक्स सीन लिखा है ना कि आदिल हुसैन सेक्स सीन। ये सिर्फ इसलिए क्योंकि अगर कोई आदमी ये करता है तो ये दूसरा मामला है लेकिन अगर कोई महिला ये सीन करती है तो वो अलग हो जाता है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

team india

पीसीबी को मेल भेजकर भारतीय टीम पर हमले की दी गई धमकी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम पर आतंकी हमले होने की धमकी का एक ई-मेल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पास आया आगे पढ़ें »

floods uttarakhand

उत्तराखंड में बादल फटने से 17 लोगों की मौत,कई राज्यों में हाई अलर्ट

नई दिल्ली : देश के उत्तरी और पहाड़ी राज्यों में भारी बारिश का सिलसिला जारी है और अनेक राज्यों में लोगो को भारी मुसीबतों का आगे पढ़ें »

ऊपर