जेठालाल जैसी दिखने लगी लड़की, शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग बोले…

मुंबईः बीते कुछ दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, अटकले हैं कि जेठालाल के परम मित्र ‘तारक मेहता’ यानी अभिनेता शैलेष लोढ़ा शो को अलविदा कह रहे हैं। जहां लोगों ने इसको लेकर मीम्स बनाए, वहीं फैंस ने दुख भी जाहिर किया। इस सबसे हटकर एक महिला ने ऐसा काम कर दिया है कि जेठालाल के फैंस भी शॉक्ड हैं। दरअसल, महिला ने मेकअप की मदद से खुद को जेठालाल में बदल लिया। अब उसका वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। वैसे आपने देखा वीडियो कि नहीं?
इंटरनेट पर जलवा है जेठालाल का…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लीड कैरेक्टर जेठालाल की जिंदगी के उतार-चढ़ाव, उनकी बातें, स्टाइल, कपड़े आदि सब कमाल है। फैंस उनकी अदायगी के मुरीद हैं। सही में, इंटरनेट पर जेठालाल का जलाव है। आए दिन जेठालाल के डायलॉग मीम्स की वजह बनते हैं। सोशल मीडिया पर बहुत से लोग हैं, जो जेठालाल की मिमिक्री करते हैं। यहां तक उन जैसा दिखने की कोशिश करते हैं। तभी तो एक मेकअप आर्टिस्ट ने मेकअप की मदद से खुद को जेठालाल में तब्दील कर लिया, जिसे देखकर पब्लिक हैरान है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर