The Family Man 2 में दिखेगा वो एक्‍टर, जिन्होंने छह महीने पहले की थी सुसाइड

मुंबईः मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले सीजन के बाद से ही दर्शक दूसरे सीजन की डिंमांड होने लगी थी। शो के नए सीजन के लिए दर्शकों की उत्सुकता को खत्म करते हुए अमेजन प्राइम विडियो ने रिलीज की तारीख की घोषणा भी कर दी है। द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4th June 2021 को प्रीमियर होगा। द फैमिली मैन 2 कई मायनों में खास है। इस वेब सीरीज की कहानी पहले से अधिक दिलचस्‍प ज‍बकि कास्‍ट और सशक्‍त होगी। आइये एक नजर डालते हैं उन सितारों पर जो इस वेबसीरीज में निभा रहे हैं अहम रोल।

मनोज बाजपेयी 

यह वेबसीरीज श्रीकांत तिवारी की कहानी है जिसे मनोज वाजपेयी ने निभाया है। इस सीजन में श्रीकांत तिवारी को नए ताकतवर और ज्यादा क्रूर दुश्मन, राजी का सामना करना पड़ेगा। यह किरदार सामंथा अक्किनेनी ने निभाया है।

समांथा अक्किनेनी 

मनोज बाजपेयी की इस वेबसीरीज से साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी  डिलिटल डेब्‍यू कर रही हैं। वह विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। उनकी अन्य कई फिल्मों की तरह यह एक ग्लैमरस भूमिका नहीं है और इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। ट्रेलर से समांथा का किरदार काफी रहस्‍यमयी नजर आ रहा है।

प्रियामणि

तेलुगू, तमिल, मलयालम भाषा की फ‍िल्‍मों की मशहूर अदाकारा प्रियामणि इस वेबसीरीज के पहले सीजन का भी हिस्‍सा थीं और दूसरे सीजन में भी श्रीकांत तिवारी के वाइफ के किरदार में नजर आएंगी।

आसिफ बसरा 

आस‍िफ बसरा जो जब वी मेट, वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई और काई पो चे में अपनी उम्दा एक्ट‍िंग के लिए याद किए जाते हैं। छह महीने पहले उन्‍होंने धर्मशाला में सुसाइड कर लिया था। इसके ट्रेलर में वो भी नजर आए हैं।

गुल पनाग 

पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी गुल पनाग नजर आएंगी। वह श्रीकांत तिवारी की सीनियर और पुराने लव इंटरेस्‍ट के रोल में हैं। उनके किरदार का नाम सलोनी है।

शारिब हाशमी

हर मिशन पर श्रीकांत तिवारी का साथ देने वाले उनके साथी जेके की भूमिका में शारिब हाशमी नजर आएंगे। दूसरे सीजन में उनकी भूमिका ज्‍यादा अहम नजर आ रही है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर