रात को घर बुलाकर नोरा फतेही के साथ डायरेक्टर ने की गन्दी हरकत…

मुंबईः ‘दिलबर-दिलबर’ और साकी-साकी जैसे गानों में आइटम डांस कर नोरा फतेही ने बॉलीवुड को हिला दिया था। कम समय में एक्ट्रेस ने खूब नाम और पैसा कमाया है। आज नोरा फतेही इंडस्ट्री में तहलका मचा रही है। एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही ने बताया की कैसे बॉलीवुड की ऊंचाइयां पाने के लिए उन्हें तरह-तरह के संघर्ष करने पड़े थे। नोरा को घर बुलाकर डायरेक्टर ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। चलिए जानते है हकीकत…
एक इंटरव्यू के दौरान नोरा ने बताया की संघर्ष के दिनों में उनके साथ कास्टिंग डायरेक्टर ने बहुत बदसलूकी की थी। नोरा ने बताया जब करियर की शुरुआत में मैंने ऑडिशन दिए थे। इसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें अपने घर पर ऑडिशन देने के लिए बुलाया था लेकिन ऑडिशन के दौरान डायरेक्टर ने उन्हें काफी कुछ बुरा-भला बोल दिया था।
एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले के बारे में साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा था कि, “उसने मुझे तब ऐसा फील करा दिया था की मैं लगभग अपना बैग पैक कर भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई थी। उसने मुझसे कहा था, यहां आपके जैसे बहुत सारे लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से परेशान हो गई है। वह मुझ पर चिल्ला रही थीं। वह चिल्ला रही थीं के तुम टैलेंटलेस हो, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हींग का ये टोटका बना देगा आपको मालामाल

कोलकाता : अभी तक आपने हींग का इस्तेमाल रसोई में ही देखा होगा। सेहत के नजरिए से हींग बेहद फायदेमंद है। हींग के बहुत से आगे पढ़ें »

ऊपर