प्यार में पागल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की चैट हो गई वायरल, बोले- 6 बजे…

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे के साथ अपने रिलेशन की खबरों को लेकर छाए हुए हैं। अब दोनों का चिट-चैट वायरल हो रहा है। दरअसल, ये कोई पर्सनल टॉक नहीं बल्कि फिल्म के डायलॉग्स हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ को एक साल पूरा हो गया है। इसी मौके पर ये दोनों इस फिल्म की सक्सेस को एक बार फिर से सेलिब्रेट कर रहे हैं।कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को टैग करते हुए लिखा, “तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, पर तू भी ना आऊट ऑफ साइट, आऊट ऑफ माइंड टाइप का बंदा निकला!”

सिद्धार्थ ने लिखी ये बात

कियारा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “ओए सरदारनी, मुझे ना सब याद है, भूल ही नहीं सकता। आज 6 बजे मिलने आऊंगा।” इसपर कियारा ने लिखा, “फिर ठीक है अब डेट होगा! हम इंस्टाग्राम पर आज 6 बजे लाइव मिलेंगे।”  सिद्धार्थ कियारा की बातों से साफ है कि आज ये दोनों शेहशाह के एक साल पूरा होने के मौके पर अपने फैंस के साथ लाइव आएंगे। बता दें कि शेरशाह ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था।

सिद्धार्थ कियारा कर रहे हैं डेट

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि पिछले दिनों इनके ब्रेकअप की खबरें भी आईं लेकिन फिर जल्द ही इस कपल ने अपने पैचअप की खबरों से हर किसी को खुश कर दिया था। तमाम फैंस को अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

टीवी की ‘बहुओं’ के बीच बिग बॉस हाउस में होगी कांटे की टक्कर!

नई दिल्ली : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो का इंतजार अब बस कुछ ही घंटों का रहा है। मेकर्स 'बिग बॉस 16' का दर्शकों के आगे पढ़ें »

ऊपर