सात समंदर पार भी विवाद नहीं छोड़ रहे कपिल का पीछा…

नई दिल्ली : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों देश से दूर कनाडा में अपनी पूरी टीम के साथ शोज कर रहे हैं। अब तक वह कई जगहों पर परफॉर्म भी कर चुके हैं जहां लोगों ने उनकी कॉमेडी को खूब एंजॉय किया। इस बीच उनके इस विदेशी दौरे पर संकट बादल घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, कनाडा के अलावा कपिल के अमेरिका में शोज होने वाले थे। लेकिन उससे पहले शो को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-
कपिल का शो हुआ कैंसल
कनाडा के बाद कपिल शर्मा का शो न्यूयॉर्क में होने वाला था। लेकिन इस शो को अब पोस्टपोन कर दिया गया है। इसकी जानकारी वहां के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने दी है। सैम ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि यह शो तय समय पर नहीं होगा। इसके अलावा इस शो की नई तारीख के बारे में अभी तक आयोजकों की ओर से कोई जानकारी नहींं दी गई है। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘नासाउ कोलिजीयम में 9 जुलाई को और क्यू इंश्योरेंस एरिना में 23 जुलाई होने वाले द कपिल शर्मा शो को शेड्यूलिंग विवाद की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है।’ साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि इस शो की अगली तारीख के लिए यह टिकट वैलिड होगा। उन्होंने यह भी बताया कि अगर कोई इस टिकट का रिफंड चाहता है तो वह खरीदी गई जगह पर इस टिकट को वापस कर सकता है।
न्यूयॉर्क में दर्ज है केस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब शो के प्रमोटर से इसे रिशेड्यूल करने की वजह पूछी गई तो उन्होंने साफतौर पर कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यह हमारा निजी फैसला है कि हम दूसरी तारीख पर शोज करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इसका किसी फेक केस से कोई संबंध नहीं है।
परफॉर्म न करने का है आरोप
गौरतलब है कि साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा पर उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है। अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के अनुसार, मामला छह शो का है, जिनके लिए कपिल शर्मा को 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था। जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदी सरकार के दौरान घटी राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति की औसत उम्र

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद से देश के राष्ट्रपतियों व उपराष्ट्रपतियों की औसत उम्र में कमी आई है। सबसे कम आगे पढ़ें »

ऊपर