मौत से जंग लड़ रहा था एक्टर, बचाने के लिए पत्नी ने मांगी मन्नत, मुंडवाया सिर फ‍िर…

मुंबईः टीवी एक्टर सूरज थापर बेहद लकी इंसान हैं। यह बात हम नहीं बल्कि सूरज ने खुद कही है। टीवी सीरियलों में तो हमने किरदारों को एक दूसरे के लिए कई हदें पार करते और रोमांटिक अंदाज अपनाते देखा है, लेकिन अब सूरज की पत्नी दीप्ति ध्यानी उनके लिए एक बेहद बड़ा काम कर दिया है। दीप्ति ने अपने बालों को मुंडवा दिया है। इसे देखने के बाद सभी हैरान हो गए हैं। पिछले साल सूरज थापर को कोरोना वायरस ने अपने जकड़ में ले लिया था। इसकी वजह से वह आईसीयू तक पहुंच गए थे। सूरज की हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी। पति के ठीक होने की कामना दीप्ति ध्यानी ने की थी। साथ ही उन्होंने मन्नत मांगी थी कि अगर सूरज ठीक होकर घर वापस लौटते हैं तो वह तिरुपति बालाजी के मंदिर में अपने बाल दान कर देंगी।
अब सूरज थापर बिल्कुल ठीक हो चुके हैं। ऐसे में उनकी पत्नी दीप्ति ने अपने बालों को मुंडवाकर अपनी मन्नत को पूरा कर लिया है। दीप्ति ने अपने बाल्ड लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘तेरे नाम सूरज थापर।’ वहीं सूरज ने भी दीप्ति के ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यही प्यार है। कोई दुनिया में इतना किसी के लिए नहीं करता।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मेघालय में संगठन पर जोर, नये कार्यालय का अभिषेक ने किया उद्घाटन

सदस्य ग्रहण अभियान भी शुरू सन्मार्ग संवाददाता मेघालय : तृणमूल कांग्रेस अब उत्तर पूर्व के राज्यों पर जोर दे रही है। असम, त्रिपुरा के बाद अब मेघालय आगे पढ़ें »

ऊपर