तनुश्री दत्ता का फूटा गुस्सा : ‘मैं सुसाइड नहीं करने वाली, ये कान खोलकर सुन लो’

नई दिल्ली :  तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं। वो हैरेस हो रही हैं। तनुश्री ने मदद की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि बॉलीवुड के माफिया, पॉलिटिकल सर्किट और एंटी नेशनल एलीमेंट्स की वजह से वे मुश्किल में हैं।
तनुश्री ने लगाई मदद की गुहार

तनुश्री लिखती हैं- मुझे हैरेस किया जा रहा है और बुरी तरह टारगेट भी। प्लीज कोई कुछ करे। सबसे पहले तो मेरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को पिछले एक साल में नष्ट कर दिया गया। इसके बाद एक मेड प्लांट की गई जिसने मेरे पानी में दवाइयां और स्टेरॉयड मिलाए, जिसकी वजह से मुझे गंभीर हेल्थ इश्यू हुए। इसके बाद जब मैं मई में उज्जैन भाग गई तो मेरी गाड़ी के ब्रेक के साथ दो बार छेड़छाड़ हुई और एक्सीडेंट हुआ। मैं मरते-मरते बची और 40 दिनों बाद मुंबई लौटी ताकि अपनी नॉर्मल जिंदगी और काम शुरू कर सकूं। अब मेरी बिल्डिंग में मेरे फ्लैट के बाहर अजीबोगरीब चीज रखी गई है।
”मैं निश्चित रूप से सुसाइड तो नहीं करने वाली हूं, ये कान खोलकर सुन लो सब लोग। ना मैं छोड़ रही हूं और ना ही कहीं और जा रही हूं। मैं यहां रुकने के लिए हूं, मैं यहां रहने और अपने पब्लिक करियर को पहले से कहीं ज्यादा ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए हूं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर