‘तांडव’ के इस सीन पर भड़के दर्शक, बोलें हिंदु देवी-देवताओं का हो रहा अपमान

नई दिल्ली : लंबे इंतेजार के बाद आखिरकार सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। लेकिन रिलीज होते ही सितारों से सजी इस फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। आरोप है कि इस सीन के जर‌िए हिंदु देवी-देवताओं का अपमान और हिंदुओं की भावना को आहत किया गया है।

बताते चलें कि सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे सीरीज में अभिनय कर रहे हैं। सीरीज को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस सिरीज को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसमें हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है।

इस सीन को लेकर भड़के दर्शक…

ये सारा मामला सिरीज में दिखाए गए एक सीन से जुड़ा है। दरअसल, एक सीन में बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब रंगमंच पर भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक और शख्स स्टेज पर आ जाता है। इसी दौरान भगवान शिव के किरदार में खड़े एक्टर जीशान अयूब गाली देते हैं। इस पूरे मामले को जेएनयू मामले से जोड़ा गया है।

‘तांडव’ को किया जा रहा ट्रोल

इस बात को लेकर फैन्स और हिंदू संगठन खासा नाराज हैं। सोशल मीडिया पर लोग ‘तांडव’ सीरीज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही ‘तांडव’ मेकर्स से माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है। यह विवादित क्लिप खूब वायरल हो रहा है। सीरीज के मेकर्स के साथ ही जीशान अयूब को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर