दयाबेन की एंट्री पर बोले प्रोड्यूसर- ‘…कुछ चीजें पॉसिबल नहीं हैं’

मुम्बई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से फैंस का फेवरेट बना हुआ है। शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी 3 साल से शो से गायब है। फैंस दिशा को काफी मिस कर रहे हैं। अब शो के मेकर असित मोदी ने इस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया कि फैंस की तरह वो भी दयाबेन को मिस कर रहे हैं।

क्या बोले असित कुमार मोदी?

असित ने कहा- ‘हम सभी जानते हैं कि जब कोई शो या सेलिब्रिटी या कोई भी चीज लोकप्रिय होती है तो उनके सपोर्टर और हेटर दोनों होते हैं। ईमानदारी से, हम महामारी के दौरान शूटिंग कर रहे हैं, शहर में स्थिति बहुत खराब है और हम सभी जानते हैं। मैं यहां कोई बहाना नहीं दे रहा हूं, लेकिन हम नियमित रूप से कई मुद्दों का सामना करते हैं। हमारे पास एक बड़ी स्टार कास्ट है और हम परिवार की तरह हैं, फिर से मैं कह रहा हूं कि यह कोई बहाना नहीं है। हम अपना 100 प्रतिशत देते हैं और दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट कंटेंट लाते हैं। हम दर्शकों के लिए एक जैसी कहानी नहीं दिखा सकते हैं। हम दिन-रात काम करते हैं, ताकि राइटर्स अच्छी कहानियां लेकर आएं। हम रिपिटेशन नहीं कर रहे हैं और यही कारण है कि शो पिछले 13 सालों से इंडस्ट्री में कायम हैं।’

शो में दयाबेन की अनुपस्थिति  के बारे में बात करते हुए उन्होंने, ‘मुझे पता है कि दयाबेन का इंतजार करते हुए लोग थक गए हैंं और वो उन्हें वापस देखना चाहते हैं। मैं उनके सेंटिमेंट्स को समझता हूं। मैं खुद भी दयाबेन को वापस देखना चाहता हूं। लेकिन इस महामारी के दौर में कुछ चीजें पॉसिबल नहीं हैं। जनता को 2-3 महीने मुझे सपोर्ट करना होगा। मैं उनसे विनती करता हूं कि वो हमारी सिचुएशन समझे।’ बता दें कि दिशा वकानी शो में दयाबेन का किरदार निभा रही थीं। लेकिन 2017 में वो मेटरनिटी लीव पर चली गईं और तब से शो में सिर्फ एक बार एक एपिसोड के लिए दिखीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका : तेज गेंदगाज रुबेल और महमूद को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में तेज गेंदगाज रुबेल हुसैन और हसन महमूद को शामिल नहीं किया गया आगे पढ़ें »

ऊपर