दयाबेन को रिप्‍लेस करेगी यह एक्ट्रेस? दिशा वकानी की होगी शो में नो इंट्री!

मुंबईः ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी जगत का काफी लोकप्रिय कार्यक्रम है। शो 12 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है। हालांकि इसके कई किरदार अब बदल चुके है और उनकी जगह नये किरदारों ने ले ली है, लेकिन अब तक दयाबेन की शो में वापसी नहीं हुई है। कई बार दिशा वकानी को रिप्लेस करने की भी खबरें आईं, लेकिन सब महज अफवाह रहीं। वहीं अब छोटे पर्दे की एक जानी-मानी एक्ट्रेस राखी विजान ने ‘दयाबेन’ का किरदार निभाने की इच्छा जताई है।
नागिन 4 की एक्ट्रेस राखी विजान दयाबेन का रोल निभाना चाहती हैं। उन्होंने शो के मेकर्स को सामने से ऑफर दे डाला है। राखी ने कहा, ‘कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता क्योंकि वह आइकॉनिक हैं लेकिन चांस देना चाहिए। मैं वह कैरक्टर करना पसंद करूंगी। मैं अपने फैंस को हंसाना पसंद करूंगीं। साल 2017 में एक्ट्रेस दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद ये खबरें आई थीं कि दिशा पटानी ने शो को छोड़ दिया है। इसके बाद कई बार खबरें आई कि वो शो में वापसी कर रही हैं। पिछले दिनों कोईमोई के साथ एक इंटरव्‍यू में असित मोदी ने दयाबेन की वापसी को लेकर कहा था कि, ‘अभी कुछ पक्का नहीं है।’ दिशा वकानी और उनके परिवार से नेगोशिएट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, नेगोशिएट ऐसे कुछ होता नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Vijan (@rakhivijan)

 

 

 शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है
बता दें कि इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है। दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया। असल में दिशा वकानी ने मयूर पंड्या से साल 2015 में शादी की हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चैती छठ : आज अस्‍तगामी सूर्य को दिया जाएगा अर्घ्य

कोलकाताः चैत्र मास का चार द‍िवसीय चैती छठ व्रत का आज तीसरा दिन है और व्रती आज अस्त होते सूर्य को अर्घ्य देकर सूर्य देव आगे पढ़ें »

कोविड-19 पॉजिटिव एक मतदाता ने पीपीई किट पहन किया मतदान

लोकतंत्र के महापर्व मतदान के प्रति जागरूकता की उत्कृष्ट मिशाल पेश की देर शाम लोगों की भीड़ कम होने के बाद किया मतदान कहा- लोकतंत्र के इस आगे पढ़ें »

ऊपर