जेठालाल को छोड़नी होगी गोकुलधाम सोसाइटी, खतरे में आया गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स भी जानिए क्यों?

मुंबईः सोनी सब पर लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। शो के मेन कैरेक्टर जेठालाल गड़ा पर मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है। कर्ज में डूबे जेठालाल को दुकान बेचने समेत गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़ना पड़ सकता है। इस खबर से दर्शकों को झटका लग सकता है। नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा सीरियल में जेठालाल इन दिनों व्यापार में चल रही मुश्किलों से परेशान हैं। अब ऐसी नौबत आ चुकी है कि उन्हें अपनी दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ गोकुलधाम सोसाइटी को भी छोड़ना पड़ रहा है। आर्थिक संकट ने उन्हें काफी मुश्किलों में डाल दिया है। कर्मचारियों का पगार और अन्य खर्चों को न संभाल पाने के चलते उन्हें ये कठोर कदम उठाना पड़ रहा है।

व्यापार पर बुरा असर पड़ रहा है

जेठालाल को लॉकडाउन के दौरान भोगीलाल को क्रेडिट पर दिए हुए सामान का भुगतान न मिलने से उनके व्यापार पर बुरा असर पड़ रहा है। वह पेमेंट वसूल करने की काफी कोशिश करते है पर उस में असफल होने के कारण उन्हें अपनी दुकान बेचने का मुश्किल निर्णय लेना पड़ा। जेठालाल इस बात से भी बहुत दुखी है कि उन्हें अपने मित्र और गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाना पड़ रहा है।

गड़ा परिवार गोकुलधाम सोसाइटी का एक अहम हिस्सा है और यहां रहने वाले लोग उनके एक परिवार की तरह। ऐसे में सबसे अलग होने का गम जेठालाल को परेशान कर रहा है। अब क्या होगा गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का भविष्य? और क्या गड़ा परिवार हमेशा के लिए कह देगा गोकुलधाम सोसाइटी को अलविदा, ये जानने के लिए आपको सीरियल देखना पड़ेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

8 को वाममोर्चा कर सकता है उम्मीदवारों की घोषणा

वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच जटिलता लगभग समाप्त कोलकाता : काफी जटिलता के बाद वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच चुनावी समझौता अब अपने अंतिम दौर में है। कांग्रेस और आईएसएफ आगे पढ़ें »

आज आ सकती है तृणमूल की प्रार्थी तालिका

ममता की सीट पर सबकी नजरें कोलकाता : राज्य में चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनावी प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। नहीं हुई है आगे पढ़ें »

ऊपर