तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिली नई दयाबेन, ये एक्ट्रेस शो में लेने जा रही हैं एंट्री!

नई दिल्ली : तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नई दयाबेन मिल गई हैं। पहले शो में दयाबेन का रोल दिशा वकानी निभा रही थीं। कई दिनों से कयास लगाये जा रहे थे कि दिशा शो में एंट्री लेने वाली हैं। पर अब क्लीयर हो गया है कि दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं, बल्कि ‘तारक मेहता’ में दयाबेन के रोल के लिये एक नई एक्ट्रेस को ले लिया गया है।
मिल गई नई दयाबेन!
‘तारक मेहता’ टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो है। शो का हर किरदार लोगों के दिलों में खास बना चुका है। दयाबेन का किरदार भी इन्हीं अहम किरदारों में से एक है। वहीं अब ‘तारक मेहता’ में नई दयाबेन के रूप टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल एंट्री लेने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दयाबेन के रोल के लिये काजल पिसल को फाइनल कर लिया गया है।
काजल पिसल से पहले भी कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आये थे, लेकिन किसी भी नाम पर अब तक मुहर नहीं लगी थी। वहीं अब चर्चा हो रही है कि काजल पिसल ‘तारक मेहता’ में दयाबेन का रोल अदा करती दिखेंगी। हालांकि, अभी इस पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई कमेंट नहीं किया गया है। ना ही प्रोडेक्शन हाउस ने काजल पिसल के नाम पर कुछ कहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजरहाट में एक निर्माण मजदूर की असामान्य मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश

कोलकाताः न्यायमूर्ति राजशेखर मंथा ने राजरहाट में एक निर्माण मजदूर की असामान्य मौत की सीबीआई जांच के आदेश दिए। खबर अपडेट होगी   आगे पढ़ें »

नहीं मिली जमानत इस बार भी बढ़ा दी गई पार्थ-कल्याणमय की सजा की अवधि

कोलकाताः इस बार भी सजा की अवधि को बढ़ दी गई है। दरअसल, शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की आगे पढ़ें »

ऊपर