तारक मेहता का उल्टा चश्मा को मिली नई दयाबेन, ये एक्ट्रेस शो में लेने जा रही हैं एंट्री!

नई दिल्ली : तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नई दयाबेन मिल गई हैं। पहले शो में दयाबेन का रोल दिशा वकानी निभा रही थीं। कई दिनों से कयास लगाये जा रहे थे कि दिशा शो में एंट्री लेने वाली हैं। पर अब क्लीयर हो गया है कि दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं, बल्कि ‘तारक मेहता’ में दयाबेन के रोल के लिये एक नई एक्ट्रेस को ले लिया गया है।
मिल गई नई दयाबेन!
‘तारक मेहता’ टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो है। शो का हर किरदार लोगों के दिलों में खास बना चुका है। दयाबेन का किरदार भी इन्हीं अहम किरदारों में से एक है। वहीं अब ‘तारक मेहता’ में नई दयाबेन के रूप टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल एंट्री लेने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दयाबेन के रोल के लिये काजल पिसल को फाइनल कर लिया गया है।
काजल पिसल से पहले भी कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आये थे, लेकिन किसी भी नाम पर अब तक मुहर नहीं लगी थी। वहीं अब चर्चा हो रही है कि काजल पिसल ‘तारक मेहता’ में दयाबेन का रोल अदा करती दिखेंगी। हालांकि, अभी इस पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई कमेंट नहीं किया गया है। ना ही प्रोडेक्शन हाउस ने काजल पिसल के नाम पर कुछ कहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

निगम के कार पार्किंग विभाग ने 8.5 करोड़ रुपये किए अर्जित

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के कार पार्किंग विभाग ने चालू वित्तीय वर्ष में 8.5 करोड़ अर्जित किए हैं। ये आय एक अप्रैल से 22 आगे पढ़ें »

तृणमूल में सब चोर नहीं, अच्छे लोग मेरे संपर्क में : मिठुन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की सत्ताधारी पार्टी में सब ‘चोर’ नहीं हैं, कुछ नेता अच्छे भी हैं और उन अच्छे नेताओं के साथ भाजपा संपर्क आगे पढ़ें »

ऊपर