तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोली को हुआ कोरोना

मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से चौंकाने वाली खबर आ रही है। अब कोरोना का साया तारक मेहता के सेट पर भी फिर से मंडराने लगा है। सीरियल में डॉक्टर हंसराज हाथी के बेटे गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह को भी शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों के अनुसार, शूटिंग के समय उपस्थित सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के कोरोना टेस्ट होने थे। ऐसे में 9 अप्रैल को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कलाकारों और क्रू सहित 110 से अधिक लोगों के आरटी-पीसीआर टेस्ट किए गए थे। इसमें कुश और 3 अन्य क्रू मेंबर्स को सकारात्मक पाया गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की है। असित ने बताया, ‘हम शूटिंग के दौरान सावधानी बरत रहे हैं। अगर कोई थोड़ा बीमार होता, तो हम उन्हें शूटिंग पर नहीं आने के लिए कहते हैं। कुश शाह, जो शो में गोली का रोल निभाते हैं उनको सकारात्मक पाया गया है। साथ ही कुछ क्रू मेंबर्स को पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि मुख्य कलाकारों में किसी को कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर