‘तारक मेहता…’ फेम एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने डेट पर की फिजिकल होने की कोशिश

मुंबईः ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है। ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। वैसे आज कल शो में कई बोल्ड बालाओं ने अपनी खास जगह बना ली है। अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। इन्ही हसीनाओं में से एक आराधना शर्मा भी हैं। आज कल आराधना शर्मा की खूब चर्चाएं हैं। वैसे आराधना ने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से साझा किए हैं, जिनकी वजह से वो काफी डर गई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार आराधना शर्मा एक ऐसे वाकये का शिकार हुईं, जिसने उन्हें अंदर तक हिला दिया था। आराधना ने बताया कि वे अपने एक बायफ्रेंड के साथ डेट पर गई थीं, जहां उनको बॉयफ्रेंड ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स किया।
आराधना इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं और उन्होंने तुरंत ही बॉयफ्रेंड को झटक कर साफ तौर पर मना किया। उन्होंने कहा कि वो तैयार नहीं हैं और वो ऐसा नहीं करेंगी। आराधना ने इसी इंटरव्यू में बताया कि वो लगभग डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थीं। दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन था। इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ी, जिसकी वजह से उन्हें एक बार शक हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो गई हैं। आराधना इस बात से बहुत डर गईं। उन्होंने घबरा कर जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद उनकी जान में जान आई। वैसे आराधना रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर