सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप!

मुंबईः इंस्टाग्राम पर एक मैसेज के जरिए शुरू हुई रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन की लव स्टोरी के खत्म हो चुकी है। सुष्मिता ने खुद ही इंस्टाग्राम पर रोहमान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि रोहमन अपना सामान लेकर सुष्मिता का घर छोड़ गए हैं। इन दिनों वे अपने दोस्त के घर पर हैं। हालांकि कुछ दिन पहले तक सबकुछ ठीक ही लग रहा था। सुष्मिता के 46वें बर्थडे पर रोहमन ने उन्हें विश भी किया था।

क्या किया पोस्ट?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

पिछले ढाई साल से रोहमन को डेट कर रही हैं सुष्मिता
सुष्मिता सेन पिछले ढाई साल से रोहमन को डेट कर रही हैं। रोहमन और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता जहां 46 साल की हैं। वहीं, रोहमन 30 साल के हैं। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ भी बेहतरीन बॉन्डिंग है, वे खुद को दोनों का पापा बताते रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: महानगर की तीन रियल एस्टेट कंपनियों पर आयकर का बड़ा छापा

कोलकाता: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आयकर विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए महानगर के तीन बड़ी रियल एस्टेट कंपनियों पर आगे पढ़ें »

ऊपर