जल्द ही बर्डे़ पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन

मुंबई : बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन बड़े पर्दे पर अपनी वापसी के लिए तैयार हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बॉलीवुड में वापसी की जानकारी दी है। करीब 10 वर्ष के अंतराल के बाद सुष्मिता एक बार फिर से फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उन्होंने बॉलीवुड में वापसी को अपने प्रशंसकों को समर्पित किया है। इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, मैं अपने प्रशंसकों के धैर्य और प्यार के कारण उनकी प्रशंसक बन गई हूं। पर्दे पर वापसी के लिए प्रशंसकों ने मेरी 10 वर्ष की लंबी प्रतीक्षा की है। बेशक मैं उन्हीं के लिए लौट रही हूं।

वीडियो को किया जा रहा पसंद

मालूम हो कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन आजकल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। वे अक्सर अपने तस्वीरों या विडियों के कारण चर्चा में बनीं रहती हैं। हाल ही में समुद्र किनारे समय बिताते हुए उनका एक वीड‌ियो लोकप्रिय हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन समुद्र किनारे खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। उनके प्रशंसक इस वीडियो को पसंद करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फिल्म का नाम नहीं बताया

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई बंगाली फिल्म ‘निर्बाक’ में नजर आयी थीं। हालांकि जिस फिल्म के जरिए वे वापसी करने जा रही हैं उसके नाम का खुलासा नहीं किया है। उनकी पिछली हिंदी फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ थी। बता दें कि ‘बीवी नं 1’, ‘जोर’, ‘फिलहाल’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी बाॅलीवुड फिल्मों में सुष्मिता सेन के अभिनय को बेहद सराहा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर