सुष्मिता सेन ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन संग किया ये काम, ललित मोदी को लग सकता है झटका

मुंबईः कुछ समय पहले लाली मोदी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनमें यह खुलासा किया गया था कि वो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। उसके बाद से कई बार सुष्मिता और ललित का सोशल मीडिया पीडीए देखने को मिला है। हाल ही में, ललित मोदी को भूलकर सुष्मिता सेन अपने परिवार और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ समय बितानी देखी गई हैं और उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर ललित मोदी को भी बड़ा झटका लग सकता है..

आपको बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपनी मां का बर्थडे मनाया, अपने ही घर में। इस बर्थडे पार्टी में सुष्मिता की बेटी, भाई राजीव सेन, उनकी पत्नी चारु असोपा और कुछ और दोस्त और रिश्तेदार शामिल थे। जहां गेस्ट लिस्ट में सुष्मिता के करंट बॉयफ्रेंड ललित मोदी नहीं थे वहीं उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को पार्टी में देखा गया और वो सुष्मिता के साथ पार्टी करते दिखाई दे रहे थे।

वीडियो देख ललित को लग सकता है झटका 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें सुष्मिता और सभी गेस्ट्स इंस्टाग्राम पर लाइव ऑडियंस से इंटरैक्ट कर रहे हैं। इस वीडियो में डीप नेक ड्रेस में सुष्मिता दिखाई दे रही हैं और रोहमन भी पीछे बैकग्राउंड में सुष्मिता की बेटी और दूसरे गेस्ट्स के साथ एन्जॉय करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में अपनी गर्लफ्रेंड को उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करते देख ललित मोदी काफी शॉक हो सकते हैं। रोहमन शॉल ने सुष्मिता-ललित के रिलेशनशिप पर कहा था कि उसे विश्वास है कि अगर सुष्मिता ने किसी को चुना है तो वो उस काबिल ही होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर