सुष्मिता सेन और ललित मोदी कर रहे हैं एक दूसरे को डेट, जल्द करेंगे शादी

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी रिलेशनशिप में हैं। इस बात की जानकारी खुद ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से दी है। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया हैं, जिनसे पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों ने शादी कर ली है, लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने साफ कर दिया कि वो रिलेशनशिप में हैं। ललित मोदी ने ट्वीट में सुष्मिता सेन के लिए my better half लिखा था। जिसके बाद फैंस को लगा कि दोनों ने शादी हो गई है। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देने लगे। लेकिन इसके तुरंत बाद ही उन्होंने क्लेरिफाई किया कि अभी डेट कर रहे हैं लेकिन, जल्द ही शादी करेंगे।

सुष्मिता ने रोहमन को ढाई साल डेट किया
सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल को ढाई साल से डेट किया है। रोहमन और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता जहां 46 साल की हैं। वहीं, रोहमन 30 साल के हैं। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ भी बेहतरीन बॉन्डिंग है, वे खुद को दोनों का पापा बताते रहे हैं।

सुष्मिता का रोहमन के अलावा इन हस्तियों से रहा अफेयर

विक्रम भट्ट: मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता का नाम सबसे पहले फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था। सुष्मिता और विक्रम फिल्म दस्तक (1996) की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। कुछ समय के रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।
रणदीप हुड्डा: रणदीप हुड्डा भी कभी सुष्मिता के साथ अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में रहे थे। दोनों फिल्म कर्मा, कंफेशन और होली में साथ काम करने के दौरान करीब आए थे।
वसीम अकरम: सुष्मिता के 2013 के दौरान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में थीं। कहा तो ये भी गया था कि दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन सुष्मिता ने इन खबरों का खंडन किया था।
ऋतिक भसीन: 2015 के आसपास, सुष्मिता मुंबई के एक रेस्त्रां मालिक ऋतिक भसीन के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में थीं। दोनों को कई बार पब्लिक आउटिंग में साथ देखा गया था।
मुद्दसर अजीज: डायरेक्टर मुद्दसर अजीज भी उन लोगों में से थे जिनका सुष्मिता के साथ अफेयर रहा। सुष्मिता ने मुद्दसर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म दूल्हा मिल गया में भी काम किया था जो कि फ्लॉप रही थी।

मां की सहेली से की शादी
ललित को विदेश में पढ़ाई के दौरान उनकी मां की सहेली मीनल से प्यार हो गया था। मीनल उम्र में ललित से 9 साल बड़ी थीं, लेकिन इसके बावजूद मोदी और मीनल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। मीनल की शादी नाइजीरिया के बिजनेसमैन जैक सागरानी से हो रही थी। उससे ठीक पहले ललित ने मीनल से अपने प्यार का इजहार कर दिया, जिससे मीनल गुस्सा हो गईं। उन्होंने चार साल तक मोदी से बातचीत बंद कर दी। सागरानी से मीनल की शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिकी और जल्द ही दोनों ने तलाक ले लिया। इस तलाक ने ललित और मीनल करीब आ गए, फिर ललित की फैमिली में दोनों के इस रिश्ते का जमकर विरोध हुआ, लेकिन ललित नहीं माने और उन्होंने मीनल से 17 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की गिरफ्तारी के बाद 7 दिनों की छुट्टी पर गये डॉक्टर चंद्रनाथ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मण्डल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें बेड रेस्ट की सलाह देने वाले डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी छुट्टी पर चले गये हैं। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर