12 साल पहले इटली में मिले थे सुष्मिता-ललित, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

मुंबईः आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से शादी का ऐलान किया है। हालांकि, अभी तक सुष्मिता सेन की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। सुष्मिता और ललित मोदी की दोस्ती 12 साल पुरानी है। 2010 में दोनों पहली बार साथ देखे गए थे। एक न्यूज हाउस से बातचीत में सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने इसकी जानकारी नहीं होने के दावे किए। उन्होंने कहा, ‘मेरी बहन की ओर से इस बारे में कोई कन्‍फर्मेशन नहीं है। लिहाजा ईमानदारी से कहूं तो मुझे कोई आइडिया नहीं है।’

सुष के प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने वाले थे ललित
सुष्मिता सेन के अन्‍य करीबियों ने बताया कि ललि‍त मोदी से सुष की पहचान 12 साल पुरानी है। 12 साल पहले इटली के फ्लोरेंस में बिजनेस टायकून सज्‍जन जिंदल की बेटी तन्‍वी जिंदल की शादी एक फूड सर्विस कंपनी के प्रमुख राजू शेटे के बेटे कृष्‍णा शेटे से हुई। वहां सुष्मिता सेन भी गई थीं। शादी में आए मेहमानों को जिस होटल में ठहराया गया था, वहां ललि‍त मोदी और सुष्मिता सेन को कई मौकों पर साथ पाया गया। यह भी कहा गया कि ललित मोदी तब सुष्मिता सेन के एक प्रोजेक्‍ट रानी लक्ष्‍मीबाई में इनवेस्‍ट भी करने को राजी थे। वह एक बायोपिक फिल्‍म थी। मगर तब न तो वह प्रोजेक्‍ट परवान चढ़ पाया था और न दोनों की मोहब्‍बत ही आगे बढ़ पाई। उसके बाद से सुष्मिता के नाम कई लोगों से जुड़ा। इसमें लेटेस्‍ट नाम रोहमन शॉल का था। रोहमन से छह महीने पहले सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ।
12 साल बाद सुष्मिता के लाइफ में ललित की एंट्री
सूत्रों ने यह भी बताया कि रोहमन से सुष्मिता के ब्रेकअप की वजह भी ललित मोदी ही थे। ललित मोदी ने अपना एकतरफा प्‍यार 12 सालों तक बरकरार रखा। लिहाजा, जब रोहमन से सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ तो ललित मोदी ने फिर से ‘तन्‍हा’ सुष्मिता की जिंदगी में ‘दस्‍तक’ दी।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद सुकांत के साथ शाह की अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी गुरुवार को पूरे देश की नजर गुजरात पर रहेगी। वहीं आज दोपहर को ही गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद आगे पढ़ें »

अब 100 दिन रोजगार योजना का फंड देगी केंद्र

 केंद्रीय मंत्री ने राज्य के मंत्री को किया फोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ग्रामीण सड़क योजना, पीएम आवास योजना के बाद अब केंद्र सरकार राज्य को 100 आगे पढ़ें »

ऊपर