सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया सारा अली खान के साथ काम करने का प्रस्ताव

Sushant Singh Rajput rejects proposal to work with Sara Ali Khan

नई दिल्‍ली: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ की थी। फिल्‍म ‘केदारनाथ’ में नजर आई सारा और सुशांत की यह जोड़ी अब फिर कभी पर्दे पर साथ नजर आती नहीं दिख रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि लगता है सुशांत ने ऐसा करने का मन बना लिया है। सुशांत ने अभी हाल ही में एक विज्ञापन के लिए सारा के साथ काम करने से मना कर दिया है।

शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी
मालूम हो कि उन्हें एक इलेक्‍ट्रोनिक्‍स कंपनी के विज्ञापन के लिए प्रस्ताव दिया गया था पर याद दिला दें कि सारा, सुशांत की सिर्फ को-स्‍टार ही नहीं रही हैं, बल्कि वह उनकी लेडी लव भी रह चुकी हैं। दोनों के बीच फिल्‍म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ने की काफी खबरें आई थीं। लेकिन मम्‍मी अमृता की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी।

दोनों अपने ही लाइफ है मगन
बता दें कि सुशांत के अफेयर के चर्चे रिया चक्रवर्ती के साथ चल रहे हैं। दोनों को कई जगहों पर साथ घूमते और डिनर करते हुए देखा गया। मालूम हो कि शुक्रवार को सुशांत की रिलीज हुई फिल्‍म ‘छिछोरे’ बॉक्‍स ऑॅफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है। उधर सारा भी कार्तिक आर्यन के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। सारा कार्तिक के साथ इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास वरुण धवन स्टारर ‘कुली नंबर वन’ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर