सुशांत ने 9 जून को बहन मीतू को कॉल कर कहा – ‘ये लोग मुझे मार देंगे’

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर पर मृत अवस्था में पाए जाने के बाद सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी एजेंसियां जांच में जुटी हैं। तब से लेकर अब तक सुशांत के मर्डर और ड्रग एंगल से जुड़े कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक नई चौकाने वाली खबर सामने निकलकर आयी है। इस बड़े खुलासे के अनुसार सुशांत ने अपनी बहन मीतू को 9 जून को फोन कर अपनी जान पर खतरे को लेकर अपना भय व्यक्त ​किया था।

सुशांत ने अपनी मौत से 5 दिन पहले किया था कॉल
सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से करीब 5 दिन पहले अपनी बहन मीतू सिंह को एसओएस कॉल करके कहा, ‘ये लोग मुझे फंसा सकते हैं, मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे।’ उल्लेखनीय है कि उसही दौरान सुशांत ने रिया चक्रवर्ती से भी संपर्क करने की कोशिश की जो उन्हें 8 जून को छोड़कर चली गई थीं। रिया ने सुशांत के फोन नंबर को, कखित तौर पर, ब्लॉक कर दिया था।

सुशांत की बहन मीतू भी यह पहले बता चुकी हैं कि 14 जून की सुबह सुशांत ने उनका फोन नहीं उठाया था। दरअसल सीबीआई जांच के मुताबिक,13 जून की दोपहर के बाद से सुशांत ने कोई फोन और मेसेज रिसीव और रिप्लाई नहीं ​किया। हालांकि ये अब तक साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें किन लोगों से और किन चीजों में फंसाने जाने की साजिश का डर था। सुशांत के कॉल द्वारा अपनी जान के खतरे की आशंका ने कई तरह के सवाल उठा दिए हैं जिसका जवाब ढूंढ़ना जांच एजेंसियों के लिए बेहद अहम् साबित होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से प्रभावित हुई भारत में सोने की खरीद, तीसरी तिमाही में मांग 30% गिरी

मुंबई: कोरोना महामारी से जुड़े व्यवधानों तथा ऊंची कीमतों के कारण सितंबर तिमाही में भारत में सोने की मांग साल भर पहले की तुलना में आगे पढ़ें »

आंखों के डार्क सर्कल का आसान घरेलू उपाचार

आंखों के नीचे डार्क सर्कंल एक आम समस्या है। चेहरे की सुंदरता पर ग्रहण से लगते हैं डार्क सर्कल्स। नींद पूरी न होने पर, असंतुलित आगे पढ़ें »

ऊपर