सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता की बेडरूम की टॉपलेस तस्वीर ने मचाया तहलका!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कोविड संक्रमित हुई हैं और होम आइसोलेशन हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर कर दी है जो वायरल हो रही है।
एक्ट्रेस हुईं टॉपलेस
इस तस्वीर को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘द फोटोग्राफ.’ तस्वीर में ईशा बेड पर टॉपलेस लुक में नजर आईं। अभिनेत्री की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।


इससे पहले हुईं ब्रालेस
इससे पहले ईशा गुप्ता ने अपनी सोफे पर बैठी हुई कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्रालेस नजर आई थीं। तस्वीर में वह सोफे पर बैठी हुई दिखीं। उन्होंने शर्ट पहनी थी जिसका सिर्फ एक बटन लगाया था। ईशा ने कैमरे के सामने अलग-अलग बोल्ड पोज में फोटोज क्लिक करवाई जिसमें उनके कातिलाना हुस्न पर फैंस की नजरें टिकीं।
हैं कोरोना पॉजिटिव
ईशा गुप्ता कोरोना से संक्रमित हैं और होम आइसोलेशन में हैं। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस को दी थी। ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘सभी सुरक्षा मानकों को पालन करने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैं कोविड नियमों का पालन कर रही हूं और अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें। अपना बहुत ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना बिल्कुल ना भूलें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भतीजा आना चाहता है सत्ता में, इसीलिए तो दीदी के मंत्री हो रहे है गिरफ्तार – अधीर

कोलकाता : भतीजा सत्ता में आना चाहता है। इसीलिए दीदी के टीम के लोग ही गिरफ्तार हो रहे हैं। भतीजे की टीम के नेताओं को आगे पढ़ें »

ऊपर